Good News: किसी से कम नहीं हमारी बेटियां, इनके दांवपेंच देखकर रह जाएंगे आप दंग

Good News: किसी से कम नहीं हमारी बेटियां, इनके दांवपेंच देखकर रह जाएंगे आप दंग

raktim tiwari | Updated: 09 Dec 2018, 08:17:00 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

देश की बेटियां किसी से कम नहीं है। उन्हें सिर्फ उचित अवसर और राह दिखाने की जरूरत है। वीर तेजा फाउंडेशन राजस्थान के तत्वावधान में हाल में हुई कबड्डी लीग में यह साबित हो चुका है। ख्वाजा मॉडल स्कूल में आयोजित महिला कबड्डी लीग ने कई मायनों में बेटियों की प्रतिभा को उजागर किया। दूधिया रोशनी में खेले गए मुकाबलों में महिला खिलाडिय़ों ने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए एक से बढकऱ एक दांव-पेंच आजमाए।

टीम के बीच रोचक मुकाबले

पद्मावती रॉयल्स और पेमल वारियर्स सहित अन्य टीम के बीच रोचक मुकाबले हुए। पदमावती की सीमा शर्मा, सोनू यादव व सुनीता चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया। पदमावती ने पेमल वारियस को 38-22 के बड़े अंतर से हराया। इसी प्रकार झांसी रानी चैम्पियन और न्यूजीलैंड के बीच हुए रोमांचक मुकाबला हुआ।

बदल दिया मैच का रुख

झांसी की रानी ने 39-29 पॉइन्ट के अंतर से मैच जीता। शुरूआत में न्यूजीलैंड आगे चल रही थी। लेकिन झांकी की रानी की खिलाडिय़ों ने एकजुटता से खेलते हुए मैच का रुख बदल दिया और 10 अंकों की बढ़त बना ली।अजमेर लीग के निदेशक फरीद खान ने बेटियों के भविष्य को उज्जवल बताया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned