यूपी के सिपाही की हत्या का आरोपी बजरी माफिया गिरफ्तार

आरोपी धौलपुर के कौलारी थाना इलाके के गांव खरगपुर का निवासी

बजरी माफियाओं के अवैध खनन से भरे ट्रैक्टरों को रोकने के दौरान सैंया थाने के पुलिस कांस्टेबल सोनू चौधरी की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी बजरी माफिया धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र खरगपुर हेत सिंह को पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान खनन माफिया हेत सिंह के दोनों पैरों में गोली लगी है तो वहीं सैंया थाना के इंस्पेक्टर प्रदीप पांडे भी घायल हो गए हैं।

By: Dilip

Published: 24 Nov 2020, 11:21 PM IST

धौलपुर. बजरी माफियाओं के अवैध खनन से भरे ट्रैक्टरों को रोकने के दौरान सैंया थाने के पुलिस कांस्टेबल सोनू चौधरी की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी बजरी माफिया धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र खरगपुर हेत सिंह को पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान खनन माफिया हेत सिंह के दोनों पैरों में गोली लगी है तो वहीं सैंया थाना के इंस्पेक्टर प्रदीप पांडे भी घायल हो गए हैं।

पुलिस ने आरोपियों और घायल इंस्पेक्टर को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में बदमाश हेत सिंह के दो साथी फरार हो गए। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश जारी किए।
उल्लेखनीय है कि आठ नवंबर की सुबह थाना सैंया की पुलिस खनन के वाहनों को पकडऩे गई थी। खेरागढ़ थाना क्षेत्र में चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया था। हेत सिंह गिरोह के सदस्यों ने सिपाही सोनू चौधरी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। बाद में आरोपियों की पहचान धौलपुर के थाना कोलोनी स्थित खरगपुर निवासी हेत सिंह, ट्रैक्टर चालक बबलू, मालिक अनूप सहित अन्य रूप में हुई थी। इस मामले में पिछले दिनों पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। वह ट्रैक्टर पर बैठकर जा रहा था। मुख्य आरोपी हेत सिंह फरार था। हेत सिंह पुलिस की दबिश से पहले ही भाग गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned