scriptCrime News: कवरेज करने गए मीडियाकर्मी पर बजरी माफिया ने बोला हमला | Gravel mafia attacked media personnel | Patrika News
अजमेर

Crime News: कवरेज करने गए मीडियाकर्मी पर बजरी माफिया ने बोला हमला

गुलगांव में बजरी के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने मीडियाकर्मी पर हमला बोल दिया

अजमेरFeb 19, 2020 / 02:55 pm

Preeti

बजरी माफिया ने बोला मीडियाकर्मी पर हमला

बजरी माफिया ने बोला मीडियाकर्मी पर हमला

अजमेर /केकड़ी. उपखंड के गुलगांव में बजरी के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने मीडियाकर्मी पर हमला बोल दिया। हमले में घायल मीडियाकर्मी केकड़ी अस्पताल में उपचाररत है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी मोनूसिंह को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपियों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

Crime News : उसे पता भी नहीं चला और चलती बस में हो गए 16 हजार रुपए पार……

घटना के अनुसार सावर निवासी मीडियाकर्मी दिनेश जांगिड़ मंगलवार शाम जाम व प्रदर्शन का कवरेज करने गुलगांव गया था। इस दौरान बजरी कारोबार से जुड़े मोनूसिंह, गोविंदसिंह व हनीसिंह सहित 15-20 अन्य लोगों ने लाठी सरिया सहित लात घूंसों से उसके साथ मारपीट कर दी। इससे उसके चेहरे, हाथ व पैर में चोटें आई। आरोपियों ने उसकी जेब में रखी नकदी व मोबाइल लूट लिया और कैमरा तोड़ दिया। मीडियाकर्मी जैसे तैसे जान बचा कर भागा और सावर अस्पताल पहुंचा। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद केकड़ी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना का पता चलते ही केकड़ी क्षेत्र के मीडियाकर्मियों में रोष व्याप्त हो गया। राजकीय जिला चिकित्सालय में बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी पहुंच गए। बाद में पुलिस उप अधीक्षक राजेश वर्मा भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर की गई है।
पत्रकार पर हमले की निंदा

बोराडा. बजरी माफियाओं द्वारा सावर के पत्रकार दिनेश जांगिड़ पर किए गए जानलेवा हमले की क्षेत्र के पत्रकारों ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करके कठोरतम कार्यवाही करने की मांग करने की मांग की है । वरिष्ठ पत्रकार उमेश शर्मा ने कहा कि किसी भी पत्रकार पर इस प्रकार के हमले कदापि बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। ऐसे माफियाओं को शरण देने वाला कोई भी अधिकारी हो उसके खिलाफ आवाज उठाई जाएगी। तथा कल अरांई में मुख्यमंत्री के नाम से अरांई में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा जाएगा।इस दौरान पत्रकार उमेश शर्मा, भगवान वैष्णव, दिनेश सिंह राजपुरोहित, वसीम हसन, प्रधान चन्देल, बलराम चौधरी, इकरामुद्दीन चौहान, राजेश शर्मा, राजेश गुलानिया,रामसिंह राठौड़, ओमप्रकाश सारण, मोहसीन हसन आदि ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो