scriptगुलकंद फैक्ट्री मालिक ने बालक से किया कुकर्म, गिरफ्तार | Gulkand factory owner misbehaves with child, arrested | Patrika News

गुलकंद फैक्ट्री मालिक ने बालक से किया कुकर्म, गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Nov 24, 2020 09:50:46 am

Submitted by:

manish Singh

क्षेत्रवासियों ने आरोपी को आड़े हाथ लेने के बाद किया पुलिस के हवाले, पीडि़त बालक के पिता की रिपोर्ट पर क्लॉक टावर थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

गुलकंद फैक्ट्री मालिक ने बालक से किया कुकर्म,  गिरफ्तार

गुलकंद फैक्ट्री मालिक ने बालक से किया कुकर्म, गिरफ्तार

अजमेर. पैसों के लालच में गुलकन्द फैक्ट्री में काम करने आने वाले बालकों से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर फैक्ट्री संचालक की कारगुजारी उजागर हुई तो उसके कुकत्य भी सामने आते चले गए। क्षेत्रवासियों ने आरोपी को पहले आड़े हाथ लेने के बाद क्लॉक टावर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। उसे पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार गुलकंद फैक्ट्री संचालक नवाब का बेड़ा निवासी राधाकिशन उर्फ बाबू भाई(50) को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ पीडि़त बालक के पिता की रिपोर्ट पर कुकर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़त के पिता ने दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसके नाबालिग बेटे को गुलकंद के डिब्बे पैकिंग करने की एवज में पैसे का लालच देकर फैक्ट्री में ले जाता था। जहां आरोपी ने उसके बेटे और क्षेत्र के अन्य बालकों के साथ कुकत्य करने के साथ अश्लील हरकतें भी करता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
यूं आया सामने
सोमवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ बालकों के परिजन एकत्र हुए तो सामने आया कि गुलकन्द फैक्ट्री संचालक राधाकिशन उर्फ बाबू भाई बच्चों को पैसे देने के लालच में फैक्ट्री में ले जाता है। यहां आरोपी उनके साथ अश्लीलता करता है। दो-तीन बालकों की शिकायत के बाद क्षेत्रवासी मलूसर रोड आशागंज से आरोपी बाबू भाई को लेकर आए। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी लेकिन क्षेत्रवासियों ने उसे सबक सिखाते हुए पहले कोतवाली थाने लेकर पहुंचे। इसके बाद आरोपी को क्लॉक टावर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। बालक के पिता की रिपोर्ट दिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया।
दर्जनों बच्चों से अश्लीलता

पड़ताल में सामने आया कि आरोपी बाबू भाई एक-दो नहीं बल्कि फैक्ट्री में आने वाले कुछ अन्य बच्चों से अश्लील हरकतें कर चुका है। आरोपी बच्चों को डिब्बे पैकिंग के बहाने लेकर जाता। जहां 300-400 रुपए या फिर मोबाइल फोन देने का लालच देकर अश्लीलता करता था। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
इनका कहना है…
पीडि़त बालक के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व कुकर्म का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को क्षेत्रवासियों ने दबोच पुलिस के हवाले किया है। आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर पड़ताल की जा रही है।
दिनेश कुमावत, थानाधिकारी, क्लॉक टावर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो