हरियाणा का तस्कर पौने 5 किलो डोडा पोस्त के साथ अजमेर में गिरफ्तार

जीआरपी थाना पुलिस की कार्रवाई

By: manish Singh

Published: 04 Mar 2021, 05:56 PM IST

अजमेर. ट्रेन में यात्रियों की संख्या और आवाजाही बढ़ते ही मादक पदार्थ की तस्करी में गिरोह फिर से सक्रिय हो गए हैं। राजकीय रेलवे पुलिस ने गुरुवार को एक युवक को डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पड़ताल में डोडा पोस्त मध्यप्रदेश से लाना सामने आया है।
थानाप्रभारी सुशीला विश्नोई ने बताया कि उपनिरीक्षक मगन सिंह ने गुरुवार को स्टेशन पर निगरानी के दौरान एक संदिग्ध युवक को रोक कर तलाशी ली। तलाशी में युवक के पास मिले बेग में चार किलो 900 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। युवक ने अपनी पहचान हिसार मील गेट निवासी धर्मेन्द्र सैनी के रूप में बताई। पुलिस ने उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधीनियम में प्रकरण दर्ज किया है।
नीमच से लाया डोडा!
एसएचओ सुशिला विश्नोई ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में आरोपी धर्मेन्द्र हरियाणा के हिसार का रहने की बात सामने आई है। उसने बरामद मातक पदार्थ का पैकेट मध्यप्रदेश के नीमच से लेकर कबूला है। पुलिस आरोपी के बताए नाम, पते और बरामद माल के संबंध में गहनता से पड़ताल में जुटी है।

ट्रेन में मोबाइल फोन चोरी का आरोपी गिरफ्तार

अजमेर.राजकीय रेलवे पुलिस ने ट्रेन में यात्री का मोबाइल फोन चुराने के आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। थानाप्रभारी सुशीला विश्नोई ने बताया कि जयपुर की बड़ोदिया बस्ती निवासी केदार वर्मा पुत्र लल्लूलाल को गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया। उससे ट्रेन में सफर के दौरान चोरी हुई मल्टी मीडिया मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद रेलवे अदालत में पेश किया। जहां से उसको जेल बेज दिया।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned