Head master exam: जेब में चला गया ब्लूटूथ, पुलिस कर रही जांच

केंद्र अधीक्षक ने पुलिस को अवगत कराया। इस पर आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By: raktim tiwari

Updated: 11 Oct 2021, 04:02 PM IST

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की प्रधानाचार्य (संस्कृत) प्रवेशिका परीक्षा में एक अभ्यर्थी हड़बड़ी में ब्लूटूथ जेब में ले गया। सूचना पर अजमेर के आदर्श नगर सेटेलाइट क्षेत्र केंद्र पहुंची। खुद अभ्यर्थी ने परीक्षा की शुरुआत से पहले ब्लूटूथ को केंद्र को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आयोग ने अजमेर जिला मुख्यालय पर प्रधानाचार्य (संस्कृत) प्रवेशिका परीक्षा का आयोजन किया। सुबह 9 से 12 बजे पहला पेपर हुआ। जबकि 2 से 5 बजे दूसरी पारी में पेपर जारी था। इसी दौरान आदर्श नगर सेटेलाइट स्कूल में एक अभ्यर्थी के साथ जेब में ब्लूटूथ रह गया। परीक्षा से पहले जांच हुई तो उसने खुद ब्लूटूथ केंद्राधीक्षक को सौंप दिया। हालांकि केंद्र अधीक्षक ने पुलिस को अवगत कराया। इस पर आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एसआई परीक्षा में भी पकड़े थे मुन्नाभाई

बीती 13 से 15 सितंबर को आयोग की सब इंस्पेक्टर परीक्षा में भी मुन्नाभाई पकड़े गए थे इनमें उदयपुर में राजकीय बालिका विद्यालय में सोनू जाट बाल मुंडवाकर विग में ब्लूटूथ छिपाकर लाया था पाली में अभ्यर्थी राजेश विश्नोई परीक्षा केंद्र में मोबाइल और ब्लूटूथ लेकर पहुंच गया। उसका दोस्त नरेंद्र खींचड़ कार में बैठे उसे वॉट्सएप के सहारे पेपर सॉल्व करा रहा था। बीकानेर में एएसपी सिटी शैलेन्द्रसिंह इंदौलिया व नयाशहर सीआइ गोविंदसिंह चारण की टीम ने रामपुरा बस्ती 18 नंबर गली स्थित रामसहाय स्कूल के प्रधानाचार्य दिनेश चौहान एवं एक कोचिंग सेंटर के संचालक राजू मैट्रिक समेत दस लोगों को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त किए थे।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned