scriptहिट एण्ड रन : आईसोलेशन वार्ड की दीवार, चाय की थड़ी को मारी टक्कर | Hit Run, Car collided with the wall of outside Isolation ward | Patrika News

हिट एण्ड रन : आईसोलेशन वार्ड की दीवार, चाय की थड़ी को मारी टक्कर

locationअजमेरPublished: May 14, 2019 12:45:52 pm

Submitted by:

manish Singh

आईसोलेशन वार्ड के बाहर कार चालक ने तेजगति में वाहन चलाते हुए चाय की थड़ी, ठेले को र दी टक्कर

Hit Run, Car collided with the wall of outside Isolation ward

हिट एण्ड रन : आईसोलेशन वार्ड की दीवार, चाय की थड़ी को मारी टक्कर

थडिय़ों को टक्कर मारते हुए आईसोलेशन वार्ड की दीवार से टकराई कार, अलसुबह जेएलएन अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड के बाहर दुर्घटना

अजमेर. जवाहरलाल नेहरू अस्पताल आईसोलेशन वार्ड के बाहर मंगलवार तड़के कार चालक ने तेजगति में वाहन चलाते हुए चाय की थड़ी, ठेले को टक्कर मार दी जबकि आइसोलेशन वार्ड की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। थड़ी संचालक ने कार में रेजीडेंट चिकित्सक के सवार होने की शिकायत दी है। गनीमत रही कि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। कोतवाली थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
जानकारी अनुसार सोमवार रात को तेज रफ्तार एसयूवी कार के चालक ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड के सामने खड़े चाय की थड़ी, छाछ के ढेले को टक्कर मारते हुए दीवार से टकरा दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दीवार का बड़े हिस्से में दरारें पड़ गई जबकि एसयूवी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जोरदार हुई आवाज से आसपास के लोग आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक नशे में धुत था। दुर्घटना के बाद वह कार से उतर कर हॉस्टल में चला गया।
पीडि़तों ने मांगा क्षतिपूर्ति
इधर सूचना पर पहुंचे थड़ी संचालक अरबाज ने बताया कि कार जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के रेजीडेंट चिकित्सक की है। चिकित्सक ने सुबह 4 बजे तेज गति में कार को टक्कर मार दी। अरबाज ने बताया कि कार जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पीजी के छात्र है। उन्होंने डॉक्टर से क्षतिपूर्ति की बात कही लेकिन उनकी बात सूनने के बजाए चलता कर दिया। फिर उन्होंने मामले में कोतवाली थाने में शिकायत दी।
…उखड़ गया पेड़
अरबाज ने बताया कि थड़ी व ठेले के टक्कर के बाद एसयूवी कार गुलमोहर के पेड़ और फिर दीवार से टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेड़ भी जमीन से उखड़ गया। पेड़ नहीं होता तो कार दीवार तोड़ते हुए आईसोलेशन वार्ड परिसर में घुस जाती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो