scriptप्रशासन की नाक के नीचे चलता रहा विशाल भंडारा | Huge Bhandara going on under the nose of the administration | Patrika News

प्रशासन की नाक के नीचे चलता रहा विशाल भंडारा

locationअजमेरPublished: Jan 17, 2022 02:00:58 am

Submitted by:

Dilip

छीतापुरा का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल , खुलेआम उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धÓिजयां
 
रा य के साथ धौलपुर ही नहीं, बल्कि राजाखेड़ा में भी अब कोरोना को लेकर हालात बेकाबू नजर आ रहे हैं। कहने को तो पूरे राÓय में कोरोना के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं और प्रशासनिक स्तर पर राÓय सरकार द्वारा निर्धारित गाइड लाइन की पालना सुनिश्चित करवाई जा रही है, लेकिन उसके बाद भी आमजन में सतर्कता नजर नहीं आ पा रही है।

प्रशासन की नाक के नीचे चलता रहा विशाल भंडारा

प्रशासन की नाक के नीचे चलता रहा विशाल भंडारा

राजाखेड़ा. रा य के साथ धौलपुर ही नहीं, बल्कि राजाखेड़ा में भी अब कोरोना को लेकर हालात बेकाबू नजर आ रहे हैं। कहने को तो पूरे राÓय में कोरोना के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं और प्रशासनिक स्तर पर राÓय सरकार द्वारा निर्धारित गाइड लाइन की पालना सुनिश्चित करवाई जा रही है, लेकिन उसके बाद भी आमजन में सतर्कता नजर नहीं आ पा रही है। बड़ी संख्या में लोग सार्वजनिक आयोजनों में भाग लेकर कोरोना को आमंत्रित कर रहे हैं। ऐसा ही एक विशाल भंडारे का वीडियो सोशल मीडिया पर क्षीतापुरा गांव का वायरल हुआ है। जिसमें हजारों की तादाद में लोग बिना किसी रूकावट के भंडारे का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं, जो न तो मास्क लगाए हुए है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना में नजर आ रहे हैं। जानकारी करने पर पता चला कि वीडियो शनिवार का है, जिसमे एक बुजुर्ग संत के निधन के बाद अनुयायियों ने सार्वजनिक भंडारे का आयोजन किया था। जिसमें दर्जनों गांवों के हजारों लोगों ने शिरकत की थी। जबकि सरकार के अनुसार 100 से अधिक लोग किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकते, लेकिन यहां तो 100 से कई गुना Óयादा लोग धड़ल्ले से कोरोना गाइडलाइन की धÓिजयां उड़ाते नजर आए हैं। राजाखेड़ा में पहले से ही &0 से ऊपर कोविड-19 की संख्या का आंकड़ा पहुंच गया है, लेकिन फिर भी प्रशासन के ढीले रवैए के कारण ऐसे आयोजन खुलेआम हो गए। जिस पर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है, जो आगामी दिनों में कोरोना संक्रमण का कारण बन सकता है। वहीं अगले सप्ताह से आरम्भ होने वाले सावों के सीजन में भी ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े आयोजनों से कोरोना को आमंत्रण की आशंका बनी हुई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो