यहां बस में सफर कर रहे है तो जरा संभलकर

यहां बस में सफर कर रहे है तो जरा संभलकर

Manish Singh | Publish: May, 18 2019 06:00:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

मायरा भरने के लिए जा रहा था परिवार, रोडवेज बस स्टैंड से रीजनल कॉलेज तिराहे के बीच हुई वारदात

अजमेर. भीलवाड़ा से पुष्कर के निकट मायरा भरने जा रहे एक परिवार के बैग से शातिर चोर लाखों की ज्वैलरी व नकदी उड़ा ले गए। पीडि़त परिवार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत देकर क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि भीलवाड़ा कोटड़ी बड़ला निवासी भगवतसिंह अपनी बहन के घर मायरा भरने जा रहा था। उसने अजमेर रोडवेज बस स्टैंड पर बस बदलते हुए पुष्कर की बस में चढ़ गए। पुष्कर की बस में बैठने तक बैग ठीक था लेकिन रिजनल कॉलेज तिराहा पार करने पर उसने बैग देखा तो चीरा लगा हुआ था। बैग में १५ तोला सोने की ज्वैलरी और करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी थी। चोर बैग से १५ तोला सोने के जेवर और डेढ़ लाख रुपए की नकदी चुला ले गए। शिकायत में बताया कि दो युवक रिजनल कॉलेज तिराहे पर उतरे थे। उसने संदेह जाहिर किया कि बस से उतरे युवक ही वारदात को अंजाम देकर उतर गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में भी दोनों युवक को बस से उतरते देखा है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

रिश्तेदार की मदद से भरा मायरा
भगवत सिंह ने बताया कि वे शादी में पहुंचकर रिश्तेदार की मदद से ज्वैलरी का इंतजाम किया। बहन के घर मायरा भरने के बाद अजमेर लौटे। यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मामले की शिकायत दी। एसपी कार्यालय में की गई शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीसीटीवी में तलाश

प्रकरण की जांच कर रहे एएसआई भगवान सिंह ने प्रकरण दर्ज होने के बाद अनुसंधान करते हुए बजरंगगढ़ चौराहा से वैशालीनगर तक के अभय कमांड सेंटर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में वारदात अंजाम देने वाले युवक के नजर आने का दावा किया है। पुलिस नजर आए युवक की तलाश में जुटी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned