scriptआईजी पहुंचे धौलपुर, ली पुलिस अधिकारियों की बैठक | IG reached Dhaulpur, meeting of police officers | Patrika News

आईजी पहुंचे धौलपुर, ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

locationअजमेरPublished: Dec 26, 2020 11:53:58 pm

Submitted by:

Dilip

भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक संजीव कुमार नार्जरी एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को धौलपुर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि आईजी नार्जरी ने पुलिस लाइन धौलपुर की पहुंचे और पुलिस लाइन के सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों व थानाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में पुलिस अधिकारियों को कानून-व्यवस्था एवं अपराधों की रोकथाम को लेकर चर्चा की व निर्देश दिए।

आईजी पहुंचे धौलपुर, ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

आईजी पहुंचे धौलपुर, ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

धौलपुर. भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक संजीव कुमार नार्जरी एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को धौलपुर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि आईजी नार्जरी ने पुलिस लाइन धौलपुर की पहुंचे और पुलिस लाइन के सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों व थानाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में पुलिस अधिकारियों को कानून-व्यवस्था एवं अपराधों की रोकथाम को लेकर चर्चा की व निर्देश दिए।
लम्बे समय से लंबित मर्ग के प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण, सामूहिक पुलिसिंग के साथ कार्य करने एवं पुलिसकर्मियों को अपने कार्य के साथ स्वास्थ्य और समय पर खाने-पीने पर ध्यान देने की बात कही। उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों को थाने एवं कार्यालय में आने वाले परिवादियों से अच्छा व्यवहार कर उनकी समस्याएं शालीनता से सुनकर उनका समाधान करने, महिलाओं, बच्चों व वृद्धजनों के विरुद्ध होने वाले अपराधों में इनको त्वरित सहायता उपलब्ध करवाते हुए प्रकरणों का शीघ्र अनुसंधान कर पीडि़त को न्याय दिलान के लिए निर्देशित किया। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा एवं जिले के सभी वृत्ताधिकारी और थानाधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो