मक्का की बोरियों के पीछे छिपाकर ले जा रहे थे एक करोड़ कीमत का डोडा-पोस्त,रतनगढ़ पुलिस ने दो सगे भाई तस्करों को पकड़ा

ट्रक में रखे डोडा-पोस्त के 103 कट्टे पुलिस ने किए जब्त, इनका वजन करीब साढ़े बीस क्विंटल बताया, नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई

By: suresh bharti

Published: 03 Mar 2021, 12:15 AM IST

रतनगढ़ (चूरू). पुलिस के गठित विशेष दल ने ट्रक से करीब एक करोड़ से अधिक मूल्य का डोडा-पोस्त बरामद किया है। एनएच-11 पर एक ट्रक को जीएसटी टीम के उप निरीक्षक राकेश सांखला, दशरथसिंह व गोपालसिंह ने रोककर पूछताछ की। ट्रक चालक ने बताया कि रामगंज मंडी से हनुमानगढ़ जा रहे हैं। ट्रक की चेैकिंग की गई तो पता चला कि मक्का से भरे हुए बोरों के बीच प्लास्टिक के काले रंग के कट्टों में डोडा पोस्त छिपाकर रखा था। रतनगढ़ पुलिस ने दो सगे भाइयों को अवैध मादक पदार्थ परिवहन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

साढ़े बीस क्विंटल वजन

पुलिस उप अधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि एनएच 11 पर टीडियासर के पास इस कार्रवाई को अंजाम दिया। डोडा पोस्त मक्का के बोरों के नीचे कट्टों में भरा हुआ था। यह डोडा पोस्त 103 कट्टों में लगभग साढ़े बीस क्विंटल बताया गया है।

थानाधिकारी मनोज कुमार मूंड ने बताया कि दोनों गिरफ्तार युवक महबूब (27) व इसका सगा बड़ा भाई महमूद (29) निवासी गांव गावड़ी जांट, निजामपुर जिला महेन्द्रगढ़-हरियाणा के हैं। दोनों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

अवैध मादक पदार्थ पकडऩे में पुलिस टीम में शामिल कपिल मीणा, रामचन्द्र बुडानिया, भीमसिंह, विक्रम, धन्नाराम, पुष्पेन्द्र, विद्याधर, प्रमोद आदि की भूमिका विशेष रही। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned