script

पेट्रोल पम्प फायरिंग में पुलिस के हाथ लगी अहम कड़ी

locationअजमेरPublished: Oct 30, 2021 02:41:23 am

Submitted by:

manish Singh

फायरिंग करने वाले बदमाशों के साथियों को दबोचा, पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ

पेट्रोल पम्प फायरिंग में पुलिस के लगी अहम कड़ी

पेट्रोल पम्प फायरिंग में पुलिस के लगी अहम कड़ी

अजमेर. पांच करोड़ की रंगदारी वसूलने के लिए पेट्रोल पम्प संचालक बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले बदमाशों की अहम कड़ी शुक्रवार को पुलिस के हाथ लग गई। पुलिस ने शुक्रवार को गिरोह के गुर्गो के अजमेर पहुंचने के साथ ही दबोच लिया। हालांकि पुलिस को उनके साथियों की तलाश है। पुलिस उनसे गहनता से पड़ताल में जुटी है।
शुक्रवार दोपहर दस दिन पहले कचहरी रोड स्थित अजमेर ऑटो एजेन्सी पर रात 9 बजे फायरिंग की वारदात में पुलिस को सफलता की पहली कड़ी हाथ लग गई। पुलिस वारदात अंजाम देने वाले गिरोह के गुर्गो को दबोचा। वारदात के बाद गिरोह के सरगना और गुर्गे प्रदेश के बाहर धार्मिक यात्रा पर निकल गए लेकिन शुक्रवार दोपहर अजमेर में दाखिल होते ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस गिरोह के बाकि गुर्गो की तलाश में जुटी है।
पम्प पर ही मिला सुराग
फायरिंग की वारदात में पुलिस को पेट्रोल पम्प से ही दिशा मिली। पुलिस ने पम्प से मिले सुराग पर काम किया तो अजमेर ब्यावर राजमार्ग पर बसे कस्बे के बदमाश नदारद मिले। पुलिस ने गिरोह की लोकेशन टटोलना शुरू किया तो हकीकत भी सामने आती चली गई। पुलिस ने गिरोह के गुर्ग और उनकी लोकेशन पर लगातार नजरे बनाकर रखी। शुक्रवार को अजमेर पहुंचते ही दबोच लिया।
कड़ी जोडऩे का प्रयास

फायरिंग की वारदात के बाद भी पम्प व्यवसायी को इंटरनेट कॉल कर परेशान करने व रंगादारी की रकम किश्तों में मांगने वाले बदमाश चिन्दी चोर निकले। पुलिस प्रकरण में अब गिरोह के बाकि साथियों की गिरफ्तारी व कड़ी से कड़ी जोडऩे का प्रयास कर रही है।
मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी
पम्प व्यवसायी नमन गर्ग और उसके ताऊ को 17 अक्टूबर से लगातार इंटरनेट कॉल आ रहे थे। हालांकि नमन गर्ग ने फेंक कॉल समझकर बात नहीं की लेकिन अरुण गर्ग ने बात की तो कॉलर ने 5 करोड़ रुपए बतौर प्रोटेक्शन मनी की मांग की। गर्ग ने भी कॉल को ज्यादा तवज्जों नहीं दी। लगातार कॉल करने के बाद भी तवज्जों नहीं दिए जाने पर 20 अक्टूबर रात सवा 9 बजे बाइक सवार दो बदमाश पम्प व्यवसायी के पुत्र नमन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। फायरिंग की वारदात के बाद नकाबपोश बदमाश फरार हो गए।
इनका कहना है…

संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे है। जल्द ही प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।
विकास शर्मा, पुलिस अधीक्षक अजमेर

ट्रेंडिंग वीडियो