scriptIn 25 minutes the ATM full of 32 lakhs was uprooted | 25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़ | Patrika News

25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़

चाचियावास में रविवार देर रात वारदात, एटीएम को जंजीर से बांधकर पिकअप से उखाड़ा

अजमेर

Published: April 26, 2022 02:33:14 am

अजमेर. निकवटर्ती चाचियावास गांव में रविवार रात नकाबपोश लुटेरे 32 लाख रुपए से भरा एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर ले गए। सीसीटीवी में एटीएम उखाड़ने की पूरी वारदात कैप्चर हो गई। सोमवार दोपहर बैंक प्रबंधन ने गेगल थाने में मुकदमा दर्ज कराया। प्रारंभिक पड़ताल में वारदात पड़ोसी जिले की गैंग द्वारा किया जाना माना जा रहा है। पुलिस की टीमें लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।
25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़
25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़,25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़,25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़
25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़सोमवार को गेगल थाना पुलिस को चाचियावास के एसबीआई एटीेम बूथ का शटर काटकर 32 लाख के नोटों से भरी एटीेम मशीन को उखाड़ कर ले जाने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंचे गेगल थानाप्रभारी नन्दूसिंह सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) विकास सांगवान, (ग्रामीण) वैभव शर्मा व पुलिस उप अधीक्षक (अजमेर ग्रामीण) राजेन्द्रसिंह बुरड़क मौके पर पहुंचे। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने एटीएम बूथ के गेट व भीतर से सबूत इकट्ठा किए। एसबीआई के एटीएम बूथ को चलाने वाली फर्म टीएसआई के कर्मचारी रवि प्रजापति ने सोमवार दोपहर मामले में शिकायत दी। प्रजापति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़25 मिनट में वारदात-प्रारंभिक पड़ताल में गिरोह द्वारा मात्र 25 मिनट में वारदात अंजाम देना सामने आया।

-रात 1 बजकर 55 मिनट में गिरोह में शामिल 4-5 युवक पिकअप में चाचियावास पहुंचे। वाहन को एटीएम बूथ से दूर खड़ा कर दिया।
-2 बजकर 3 मिनट पर पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काटे

-2 बजकर 20 मिनट पर बूथ के शटर का ताला तोड़कर एटीएम मशीन को लोहे की मजबूत जंजीर से बांधा।

-2 बजकर 21 मिनट पर एटीएम मशीन उखाड़ने के बाद कुछ दूर तक घसीटते हुए ले
-2 बजकर 22 मिनट पर एटीएम को उखाड़ने के बाद पिकअप में उठाकर ले गए

25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़25 लाख पड़े थे, और डाले थे 10 लाख

टीएसआई कम्पनी की केश वैन ने 22 अप्रेल को एटीएम में 10 लाख रुपए डाले थे जबकि एटीएम में पहले से 25 लाख की नकदी मौजूद थी। दो दिन में एटीएम से सिर्फ तीन लाख रुपए की निकासी हुई थी। वारदात के वक्त एटीएम में 32 लाख 5 हजार रुपए मौजद थे।
चौकीदार ने लगाया ताला

वारदात से करीब चार घंटे पहले बैंक कर्मी गेगल निवासी करणकुमार ने बूथ का शटर बंद कर ताला लगाया था। तब तक सबकुछ ठीक था। रात पौने 2 बजे बाद गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया। बैंक प्रबंधन की ओर से बूथ पर रात में कोई चौकीदार नहीं लगा रखा था।
25 मिनट में 32 लाख से भरा एटीएम ले गए उखाड़इनका कहना है

चाचियावास में कुछ बदमाश एसबीआई का एटीएम उखाड़कर ले गए। एटीएम में 32 लाख रुपए की नकदी थी। गेगल थाने में मुकदमा दर्जकर गिरोह की तलाश की जा रही है।

वैभव शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथSidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तारMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में एकनाथ शिंदे सरकार को मिला बहुमत, 164 विधायकों ने किया समर्थनपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतNCR के एरिया का दायरा कम करना चाहती है हरियाणा सरकार, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा जता चुके हैं विरोधसूरत फैमिली कोर्ट ने एक दिन में 303 मामलो का किया निपटारा, जज आरजी देवधारा ने कहा- यह एक दिन का रिकॉर्डDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.