scriptनर्सिंगकर्मियों से अभद्रता धमकी के बाद अस्पताल में हडक़ंप | Indecency of nursing workers at hospital | Patrika News

नर्सिंगकर्मियों से अभद्रता धमकी के बाद अस्पताल में हडक़ंप

locationअजमेरPublished: Jan 15, 2021 12:46:57 am

Submitted by:

Dilip

शहर के सामान्य चिकित्सालय में रात्रि कालीन ड्यूटी के दौरान नर्सिंगकर्मियों से अभद्रता करने और जातिसूचक शब्दों के साथ जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके विरोध में नर्सिंग कर्मियो ने गुरुवार सुबह कार्य बहिष्कार किया गया।

नर्सिंगकर्मियों से अभद्रता धमकी के बाद अस्पताल में हडक़ंप

नर्सिंगकर्मियों से अभद्रता धमकी के बाद अस्पताल में हडक़ंप

बाड़ी. शहर के सामान्य चिकित्सालय में रात्रि कालीन ड्यूटी के दौरान नर्सिंगकर्मियों से अभद्रता करने और जातिसूचक शब्दों के साथ जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके विरोध में नर्सिंग कर्मियो ने गुरुवार सुबह कार्य बहिष्कार किया गया। जनरल वार्ड प्रभारी को मामले से अवगत कराते हुए सुरक्षा जाब्ता उपलब्ध कराने की मांग की। इसके बाद पूरे अस्पताल में हडक़ंप मच गया और चिकित्सकों सहित मेडिकल स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर दिया।
अस्पताल पीएमओ शिवदयाल मंगल ने बताया कि बुधवार रात्रि कालीन ड्यूटी के समय नर्सिंगकर्मी हरिओम बघेल और रामलखन जालौरिया के साथ 9 से 10 के बीच ठाकुरपाड़ा निवासी मनोज कुमार ने कथित तौर पर गाली गलौज की और जातिसूचक शब्दों के साथ जान से मारने की धमकी दी। इसके विरोध मेंअस्पताल के स्टाफ ने कार्य बहिष्कार कर दिया। उपखंड प्रशासन को समस्त अस्पताल स्टाफ ने ज्ञापन सौंपकर अस्पताल में चौकी स्थापित कराए जाने की मांग की है।
इस दौरान अस्पताल के नर्सिंग अधिकारी हरिओम, ज्ञान सिंह, दारा सिंह, पूरन, मोहर सिंह, रेखा कुमारी, धर्मेंद्र सिंह, डॉ. दिनेश गौड़, डॉ. राजीव गोयल, विजय भारद्वाज सहित अन्य मेडिकल स्टाफ मौजूद रहा। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत को भी घटना की जानकारी दी। शेखावत ने सीओ बाबूलाल मीणा को अस्पताल में चौकी स्थापित नहीं होने तक नियमित गश्त करने और गार्ड लगाने के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो