scriptगुजरात से चुराई कार समेत कुख्यात वाहन चोर गिरफ्तार | Infamous vehicle thief, including a car stolen from Gujarat arrested | Patrika News

गुजरात से चुराई कार समेत कुख्यात वाहन चोर गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Apr 14, 2021 03:27:47 pm

Submitted by:

manish Singh

सफलता : क्लॉक टावर थाना पुलिस को मिली सफलता, चोरी के वाहन गुजरात गांधी नगर में बेचता था आरोपी, कबूली 9 से ज्यादा दुपहिया व चौपहिया वाहन चोरी की वारदातें

गुजरात से चुराई कार समेत कुख्यात वाहन चोर गिरफ्तार

गुजरात से चुराई कार समेत कुख्यात वाहन चोर गिरफ्तार

अजमेर.

क्लॉक टावर थाना पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाते हुए कुख्यात वाहन चोर सद्दाम को एक साथी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी ने वाहन चोरी की 9 वारदातें अंजाम देना कबूल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक टाटा सफारी कार बरामद की है। आरोपी से पुलिस गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस उप अधीक्षक (दक्षिण) मुकेश कुमार सोनी ने बताया कि शहर में वाहन चोरी की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा की ओर से चलाए जा रहे अभियान में क्लॉक टावर थानाप्रभारी दिनेश कुमावत के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम हैडकांस्टेबल आशीष, देवेन्द्र सिंह की सूचना पर एएसआई दयानन्द शर्मा, हैडकांस्टेबल घासीराम, नरेन्द्र सिंह, सिपाही विजेन्द्र कुमार, रतन सिंह, नरसी सिंह और सांवरलाल ने हजारीबाग से पहाडगंज वाले रास्ते पर वारदात की फिराक में खड़े हुए कुख्यात वाहन चोर नसीराबाद सदर थाना गांव रामसर निवासी सद्वाम हुसैन पुत्र अब्दुल अजीज व उसके साथी गुजरात गांधीनगर कल्लोल थाना आईआरसी रोड निवासी दीपक शाह पुत्र धर्मेन्द्र शाह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से गुजरात नम्बर की काले रंग की टाटा सफारी कार बरामद की। आरोपी ने कार गुजरात से चोरी करना कबूल किया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
सद्दाम पर 37 प्रकरण दर्ज

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि सद्दाम कुख्यात वाहन चोर है। उसके खिलाफ अजमेर समेत राज्य में 37 से ज्यादा वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज है। बीते कुछ साल से आरोपी चोरी के वाहन गुजरात निवासी दीपक शाह को बेचान कर पैसा कमा रहा है। पुलिस आरोपी से चोरी के वाहन बरामदगी के प्रयास में जुटी है।
कुख्यात चोर सद्दाम और उसके साथी दीपक शाह ने वाहन चोरी की 9 वारदातें कबूली-
1-सद्दाम ने 3 माह पहले ब्यावर रोड पर एप्टेक कम्युटर के सामने से हीरो होण्डा पेशन-प्रो चोरी की। बाइक दीपक शाह गुजरात मेहसाना रोड अम्बिका बस स्टैंड को बेच दी।
2. सद्दाम ने जयपुर से दिल्ली बाईपास हाईवे से मेहरून अल्टो कार ढाई माह पहले चुराई। जिसे दीपक कुमार शाह को दे दी।
3. सद्दाम ने 10-15 दिन पहले अजमेर क्लक्ट्रेट से एक मोटर साइकिल चोरी की। जिसे जेएलएनएच पार्किंग में उसी रात खड़ी कर दी।
4. सद्दाम ने 2 माह पहले इंडिया मोटर सर्किल से बाइक हीरो होण्डा एचएफ डीलक्स चोरी की। उसे जयपुर कोर्ट में छोड़
दी।

5. सद्दाम और दीपक ने डेढ महीने पहले कलोल गुजरात से एक काले व स्लेटी रंग की टाटा सफारी चुराई। जिसे पुलिस ने सद्दाम से बरामद की।
6. सद्दाम ने एक माह पहले उदयपुर कोर्ट के अन्दर से बाइक हीरो होण्डा पेशन चोरी की। जिसे दीपक कुमार शाह को बेच दी।
7. सद्दाम ने करीब डेढ माह पहले इंडिया मोटर सर्किल से बाइक हीरो होण्डा डीलक्स चोरी की। जिसे जयपुर 200 फीट बायपास सोडाला रोड पर छोड़ दी।
8. सद्दाम ने इण्डिया मोटर सर्किल से एक बाइक हीरो होण्डा डील्क्स चोरी की जिसे दीपक कुमार शाह को बेच दी।
9. सददाम ने करीब दो माह पहले 200 फीट बाइपास जयपुर से दिल्ली पर पार्किंग से बाइक चोरी की। कुछ दूर चलाकर पेट्रोल खत्म होने पर जयपुर बाइपास पर छोड़ दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो