scriptबुजुर्ग के शरीर पर चिपक रही हैं लोहे और स्टील की वस्तुएं | Iron and steel objects are sticking on the body of the elderly | Patrika News

बुजुर्ग के शरीर पर चिपक रही हैं लोहे और स्टील की वस्तुएं

locationअजमेरPublished: Jun 16, 2021 12:17:21 am

Submitted by:

Dilip

कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म, मेटल मेन बने बुजुर्ग को देखने सुबह से शाम तक आ रहे लोग
कस्बे के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में एक बुजुर्ग को कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद शरीर में ऐसा परिवर्तन महसूस हो रहा है कि उससे लोहे और स्टील की धातु चिपक रही है। ऐसे में लोग मेटल मेन बने बुजुर्ग को देखने आ रहे हैं।
 

बुजुर्ग के शरीर पर चिपक रही हैं लोहे और स्टील की वस्तुएं

बुजुर्ग के शरीर पर चिपक रही हैं लोहे और स्टील की वस्तुएं

बाड़ी. कस्बे के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में एक बुजुर्ग को कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद शरीर में ऐसा परिवर्तन महसूस हो रहा है कि उससे लोहे और स्टील की धातु चिपक रही है। ऐसे में लोग मेटल मेन बने बुजुर्ग को देखने आ रहे हैं। अफवाहों का बाजार गर्म हैं, हालांकि इस बात की पुष्टि मेडिकल साइंस नहीं कर रहा है, लेकिन फिर भी हकीकत में उसके शरीर पर चम्मच और झझरी ऐसे चिपक रही हैं, जैसे वह चुंबक बन गया हो।
बुजुर्ग करीब 65 वर्षीय श्रीओम हरदेनिया का कहना है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही वेक्सीन की दूसरी डोज ली थी। इसके बाद से उनके शरीर में अचानक ऐसे परिवर्तन आ गए हैं। उनको अपने शरीर में अंदरूनी कसावट का अनुभव हो रहा है। वैसे स्वास्थ्य में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है।
उनकी पत्नी संध्या शर्मा का कहना है कि उनके पति को अचानक हर चीज अपने शरीर से चिपकती महसूस हो रही है। जिसको लेकर मोहल्ले सहित आसपास के लोग सुबह से शाम तक उनको देखने आ रहे हैं और उनके घर पर भीड़ जमा हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो