script

Rajasthan Patrika Campaign-जेल प्रहरियों ने ली स्वर्णिम भारत की शपथ

locationअजमेरPublished: Jan 27, 2020 01:07:53 pm

Submitted by:

manish Singh

जेल प्रशिक्षण संस्थान : राजस्थान पत्रिका के महाअभियान का आगाज, अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेलवे ललित पुरोहित ने दिलाई शपथ

Rajasthan Patrika Campaign-जेल प्रहरियों ने ली स्वर्णिम भारत की शपथ

Rajasthan Patrika Campaign-जेल प्रहरियों ने ली स्वर्णिम भारत की शपथ

अजमेर.

घूघरा स्थित जेल प्रशिक्षण संस्थान में गणतंत्र दिवस पर आयोजित समारोह में राजस्थान पत्रिका के महाअभियान का आगाज हुआ। यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(रेलवे) ललित पुरोहित ने प्रशिक्षुओं के साथ आगंतुकों को भी स्वर्णिम भारत अभियान की शपथ दिलाई।
शपथ ग्रहण समारोह में एडीजे पुरोहित ने प्रशिक्षुओं को अपने मौलिक अधिकारों व कर्तव्यों की शपथ दिलाते हुए राजस्थान पत्रिका के महाभियान स्वर्णिम भारत अभियान में 70 घंटे यानि प्रतिदिन 11 मिनट अपने गांव, शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए साल में 70 घंटे समर्पित करने का संकल्प लिया। इससे पूर्व एडीजे ललित पुरोहित ने जेटीआई परिसर में ध्वजारोहण किया। जवानों ने यहां रंगारंग व देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी। ट्रेनिंग सेंटर प्राचार्य पारस जांगिड़ ने अतिथियों का स्वागत करते हुए पत्रिका महाअभियान की जानकारी देते हुए गांव, शहर को स्वच्छ व स्वस्थ बनाने के लिए बी क्लिन गो क्लिन पर विचार रखे। कार्यक्रम में समाजसेवी सी.पी. शर्मा, पूर्व जेल अधीक्षक इकलाब अहमद, हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक संजय गुप्ता, प्रोफेसर डॉ. अरूण चतुर्वेदी, पूर्व जेलर अशोक गोौड़ समेत कई लोग मौजूद थे। शपथ ग्रहण करने वालों में 110 जवान और आगंतुक शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो