video महबूबा मुफ्ती ने चूमी ख्वाजा की चौखट : मीडिया के सवालों को नकारा कहा यहां आई हूं जियारत के लिए सियासी सवालों का नहीं दे सकती जवाब

Sonam Ranawat

Publish: Feb, 15 2018 02:30:59 PM (IST)

Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर . जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मुफ्ती महबूबा अजमेर पहुंची। दोपहर करीब 1.30 बजे मुख्यमंत्री महबूबा ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची। यहां दरगाह में चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन चैन की दुआ मांगी।

दरगाह जियारत के दौरान राजस्थान पत्रिका ने महबूबा मुफ्ती से पाकिस्तान से वार्ता की वकालत और कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाए जाने पर कार्रवाई को लेकर सवाल किए लेकिन दोनों ही सवालों का जवाब नहीं दिया।

दरगाह में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से पूछा गया कि घोषित नीति के अनुसार आतंकवादी गतिविधियां और वार्ता साथ-साथ नहीं हो सकती। इसके बावजूद आप वार्ता की वकालत कर रहे हैं। इस पर मुफ्ती ने यह करकर टाल दिया कि वह यहां जियारत के लिए आई हैं, सियासी सवालों काजवाब नहीं दे सकती। कश्मीर विधानसभा में एक विधायक की ओर से पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाए जाने पर वहां की सरकार क्या कार्रवाई कर रही है, इस सवाल पर महबूबा चुप्पी साध गई और दरगाह से रवाना हो गई। इससे पूर्व उन्होंने दरगाह में जियारत की। अंजुमन सदर मोईन हुसैन चिश्ती ने कराई।

अजमेर. जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मुफ्ती महबूबा अजमेर पहुंची। दोपहर करीब 1.30 बजे मुख्यमंत्री महबूबा ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची। यहां दरगाह में चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन चैन की दुआ मांगी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned