script

ट्रेन में यात्री का सूटकेस समेत 7 लाख की ज्वैलरी पार

locationअजमेरPublished: Nov 21, 2019 11:14:21 am

Submitted by:

himanshu dhawal

अलवर-फुलेरा के बीच हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस में वारदात

Special train

Special train

अजमेर. हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस में यात्री का सूटकेस चोरी होने का मामला सामने आया है। सूटकेस में 7 लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी थी। पीडि़त ने जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया। वारदात अलवर फुलेरा स्टेशन से बीच हुई। पीडि़त ने बुधवार को जीआरपी एसपी से मुलाकात कर चोर को पकडऩे की गुहार लगाई।
निम्बाहेड़ा (चित्तौडगढ़़) निवासी राजेश खंडेलवाल ने बताया कि 19 नवम्बर को वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस में अलवर से चित्तौडगढ़़ के लिए चढ़ा। शादी में थकान के चलते परिवार के सभी सदस्य कोच में बैठते ही सो गए। फुलेरा के निकट उसकी नींद खुली तो सूटकेस नदारद था। उसने अजमेर पहुंचकर जीआरपी थाने में सूटकेस चोरी की शिकायत दर्ज कराई।
सूटकेस में 17 तोला सोना
राजेश ने बताया कि वे परिवार के साथ शादी में शामिल होने अलवर गया था। शादी में उसकी पत्नी ज्वैलरी लेकर गई थी। सूटकेस में करीब 16-17 तोला सोने की ज्वैलरी के अलावा कीमती सूट, बेस रखे हुए थे। सूटकेस साथ में चोरी गए माल की कीमत करीब 7-8 लाख रुपए बताई गई है।
यह भी पढ़े…….

नाबालिग को अगवा कर बलात्कार का आरोपी धरा

दरगाह थाना पुलिस ने एक माह पहले अगवा की गई किशोरी को जोधपुर से दस्तयाब किया। पीडि़ता ने बयान में अपहरण व बलात्कार की बात कबूली है। पुलिस ने आरोपी युवक को नाबालिग को अगवाकर बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी हेमाराम ने बताया कि 25 अक्टूबर को मध्यप्रदेश इन्दौर निवासी युवक ने शिकायत दी कि दरगाह जियारत करने आई उसकी नाबालिग भांजी खरीदारी करने के लिए दरगाह बाजार में गई। किशनगढ़ रजिया कॉलोनी निवासी रवि नायक पुत्र ओमप्रकाश नायक उसे अगवाकर ले गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर नाबालिग के अपहरण का मामला दर्जकर तलाश शुरू की। पुलिस को मंगलवार को किशोरी के जोधपुर में होने की सूचना मिली। पुलिस को किशोरी जोधपुर काला नाड़ा क्षेत्र से दस्तेयाब किया। पुलिस ने आरोपी रवि नायक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पड़ताल में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो