scriptसूने मकान से ढाई लाख की ज्वैलरी-नकदी चोरी | Jewelery worth 2.5 lakh stolen from a sworn house | Patrika News

सूने मकान से ढाई लाख की ज्वैलरी-नकदी चोरी

locationअजमेरPublished: Oct 15, 2020 11:17:48 pm

Submitted by:

manish Singh

अलवर गेट थाना क्षेत्र में वारदात, प्रकरण दर्जकर पुलिस ने तलाश की शुरू

सूने मकान से ढाई लाख की ज्वैलरी-नकदी चोरी

सूने मकान से ढाई लाख की ज्वैलरी-नकदी चोरी

अजमेर.
शहर में सक्रिय हुए चोर गिरोह ने अलवर गेट थाना क्षेत्र में एक सूने मकान का ताला तोड़कर ज्वैलरी व नकदी चुरा ली। मकान मालिक के पहुंचने पर चोरी का पता चला। पीडि़त ने मामले में अलवरगेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार अलवर गेट धाननाड़ी रेलवे लाइन के पास रहने वाली शिवानी पत्नी सुमित चंदेल ने बुधवार शाम को रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए। शिवानी ने बताया कि पति सुमित चंदेल रेलवे कर्मचारी हैं जो आबू रोड में तैनात है। पति के ड्यूटी पर रहने के दौरान वह अपने पीहर चली जाती है। बुधवार को मकान की सार-संभाल के लिए आई तो मकान के ताले टूटे मिले। चोर अलमारी के लॉकर और बैग में रखे 25-30 हजार रुपए और 2 से ढाई लाख रुपए कीमत की सोने-चांदी की ज्वैलरी चोरी कर ले गए।
भगवान की प्रतिमा भी ले गए
दुर्गाप्रसाद चंदेल ने बताया कि चोरों ने मकान की इत्मीनान से तलाशी ली। सारी अलमारियों के लॉक व लॉकर तोड़ दिए। वहीं घर का सारा सामान बिखरने के बाद चुन-चन कर सामान समेटा। मंदिर में रखे चांदी की लक्ष्मी-गणेश की प्रतिमा भी उठा कर ले गए।
सूना मिला मकान
शिवानी ने बताया कि मकान के एक हिस्से में किरायेदार रहते हैं। वह सोमवार को अपने पीहर चली गई और किरायेदार भी अपने किसी काम से गांव चले गए। चोरों ने सूना मकान देखकर वारदात को अंजाम दिया। बुधवार को वह सफाई के लिए आई तो ताले टूटे मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो