scriptलूटपाट करने वाले बाइक गिरोह को केकड़ी पुलिस ने दबोचा | Kekri police arrested the robbery gang | Patrika News

लूटपाट करने वाले बाइक गिरोह को केकड़ी पुलिस ने दबोचा

locationअजमेरPublished: Feb 12, 2020 12:13:21 am

Submitted by:

suresh bharti

पुलिस ने सख्ती से पूछा तो अब तक १२ वारदातें करना किया कबूल, लुटेरे युवक भीलवाड़ा जिले के छाबडिय़ा,अजमेर जिले के घटियाली व नापाखेड़ा निवासी निकले, एक महिला की नथ लूटने के आरोप में पुलिस को थी इनकी तलाश

लूटपाट करने वाले बाइक गिरोह को केकड़ी पुलिस ने दबोचा

केकड़ी पुलिस की गिरफ्त में लूटपाट के तीनों आरोपी युवक।

अजमेर/केकड़ी. केकड़ी थाना पुलिस को एक महिला की नथ लूटने के मामले में बाइक सवार युवकों की तलाश थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को दबोचा तो लूटपाट के 12 अन्य मामले भी उजागर हो गए, जो अजमेर, भीलवाड़ा व टोंक जिले के बताए।
दरअसल, केकड़ी पुलिस को कालीतलाई का खेड़ा निवासी बन्नालाल जाट की पत्नी की नथ लूटने के मामले में बदमाशों की तलाश थी। यह पकड़े गए तो और भी मामले उजागर हो गए। जाट ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि 5 फरवरी को वह पत्नी शारदा के साथ बाइक पर केकड़ी जा रहा था। इस दौरान पेट्रोल पंप समीप बाइक सवार तीन युवकों ने पत्नी के नाक पर झपट्टा मारकर सोने की नथ लूट ली।
वारदात की फिराक में घूम रहे थे…

अनुसंधान के दौरान पुलिस टीम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि घटियाली (सावर) हाल ऊंचा (देवली) निवासी लोकेश मीणा, नापाखेड़ा (हनुमाननगर) निवासी राकेश मीणा एवं छाबडिय़ा (जहाजपुर) निवासी दिलखुश मीणा वारदात की फिराक में पल्सर बाइक पर घूम रहे हंै। सूचना पर तीनों संदिग्ध युवकों को पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने 12 वारदातों में संलिप्तता स्वीकार कर ली। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को बापर्दा रखा है।
टीम में यह रहे शामिल

वारदातों का खुलासा करने वाली टीम में थानाधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा, एएसआई हजारीलाल मीणा, कान्स्टेबल रामराज सामरिया, अजय कुमार, शुभकरण चौधरी एवं पंकज लक्षकार शामिल है। पुलिस के प्रयासों से एक गिरोह का पर्दापाश हो गया।
केकड़ी थानाधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि लोकेश मीणा ने लूटपाट के लिए गैंग बना रखी है। पूछताछ में आरोपियों ने केकड़ी, देवली व दूनी इलाकों में भी बाइक पर बैठी महिलाओं के साथ नथ लूट एवं बाइक चालकों से मोबाइल व नकदी लूट की वारदातें करना स्वीकार किया है।
इन वारदातों को दिया अंजाम

इस गैंग ने केकड़ी के पुराने कोटा रोड पर महिला की नथ, टोडारायसिंह में महिला की नथ, कोहड़ा पेट्रोल पंप के पास महिला की नथ, केकड़ी में नाइलिट कॉलेज के पास महिला की नथ, अस्पताल के पास महिला की नथ, मोलकिया के पास महिला की नथ, कादेड़ा रोड पर महिला की नथ, जयपुर रोड पर नायकी के पास महिला की नथ, सावर रोड पर महिला की नथ, देवली गांव में बालाजी मंदिर के पास नकदी, टोंक जिले के दौलता मोड़ पर बाइक चालक से मोबाइल एवं टीकड़ गांव के पास बाइक चालक से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो