किशनगढ़-इंदौर हवाई यात्रा : एक हजार रुपए का राहत पैकेज

हवाई यात्रा को बढ़ावा देने की मंशा : बोर्डिंग पास देने पर मिलेंगे एक हजार रुपए रिटर्न,मार्बल एसोसिएशन हवाई यात्रा के लिए देगी प्रोत्साहन राशि

By: suresh bharti

Published: 01 Mar 2020, 07:43 PM IST

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़

दिल्ली, अहमदाबाद और हैदराबाद की भांति ही अब इंदौर की हवाई यात्रा करने वाले मार्बल कारोबारियों को मार्बल एसोसिएशन एक हजार रुपए का राहत पैकेज देगी, ताकि मार्बल कारोबारी किशनगढ़-इंदौर हवाई सफर के लिए प्रोत्साहित हो। किशनगढ़ इंदौर हवाई सेवा १६ मार्च से शुरू होने जा रही है और इसकी समस्त तैयारियां भी पूरी कर ली गई है।

16 मार्च से शुरू होगी नई हवाई सेवा

मार्बल एसोसिएशन ने पहले दिल्ली, फिर अहमदाबाद और हैदाराबाद फ्लाइट के शुरू होने पर शुरुआती एक साल के लिए मार्बल कारोबारियों को हवाई सफर करने और सफर का बोर्डिंग पास मार्बल एसोसिएशन कार्यालय को देने पर एक हजार रुपए रिटर्न का पैकेज दिया था।

अब मार्बल एसोसिएशन ने किशनगढ़ इंदौर हवाई सफर के लिए भी मार्बल कारोबारियों को यही सुविधा देने का निर्णय किया है। एसोसिएशन प्रति बोर्डिंग पास पर एक हजार रुपए रिटर्न देगी। एसोसिएशन 16 मार्च से किशनगढ़ इंदौर के लिए शुरू होने वाली नई हवाई सेवा के लिए मार्बल करोबारियों को एक हजार रुपए सस्ती दरों पर हवाई सफर कराएगी।

सप्ताह में तीन दिन रहेगी हवाई सेवा

शुरुआती दौर में किशनगढ़ इंदौर फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन चलेगी। स्टार एयरलाइंस ने फिलहाल सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को यह सेवाएं देने का निर्णय किया है। साथ ही प्रति व्यक्ति न्यूनतम किराया 2 हजार 799 रुपए तय किया गया है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned