Kishangarh: स्वीधनता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा

Kishangarh: स्वीधनता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा

Amit Kakra | Publish: Aug, 15 2019 12:59:28 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

independence day किशनगढ़ में जगह-जगह हुआ ध्वजारोहण

मदनगंज किशनगढ़.

स्वाधीनता दिवस पर गुरुवार को नगर में विभिन्न स्थानों पर ध्वजा रोहण किया गया। मुख्य समारोह पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आयोजित किया गया। उपखण्ड अधिकारी श्यामा राठौड़ ने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली। समारोह में खेलकूद, शैक्षिक और अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले लोगों को को सम्मानित किया गया। स्वाधीनता दिवस पर सुबह से बारिश का दौर जारी रहा। बारिश के चलते पीटीएस मैदान में पानी भर गया। इसके चलते विद्यार्थी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति नहीं दे सके। स्वाधीनता दिवस के अवसर पर नगर परिषद में भी ध्वजा रोहण किया। नगर परिषद परिसर में सभापति सीतालाम साहू ने ध्वजारोहण किया। इसी तरह विभिन्न शैक्षिक संस्थानों, सरकारी और निजी कार्यालयों पर भी ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर स्कूलों में विद्यार्थियों ने परेड, पीटी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। हालांकि बारिश के चलते खुले में आयोजित कार्यक्रमों में व्यवधान जरूर पड़ा।
शहीदों के स्मारक पर हुए आयोजन
किशनगढ़ के पास बालापुरा में शहीद प्रभुलाल चौधरी और बुहारू में शहीद दयालचंद गुर्जर के स्मारक पर ध्वजारोहण किया गया। शहीद दयालचंद की प्रतिमा पर उनकी बहनों ने राखियां बांधी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned