scriptअंतिम चरण का चुनाव: बसेड़ी-सरमथुरा में आज घमासान | Last phase of elections: Basedi-Saramthura ruckus today | Patrika News
अजमेर

अंतिम चरण का चुनाव: बसेड़ी-सरमथुरा में आज घमासान

चुनाव के लिए मतदान दल रवाना
जिले में पंचायत चुनाव के तहत मंगलवार को बसेड़ी व सरमथुरा पंचायत समिति सदस्यों के अलावा जिला परिषद सदस्यों के लिए मतदान होगा। इसके लिए सोमवार को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में अंतिम प्रशिक्षण देने के बाद मतदान दलों को आवश्यक सामग्री के साथ रवाना किया गया।

अजमेरOct 26, 2021 / 01:14 am

Dilip

election

election

धौलपुर. जिले में पंचायत चुनाव के तहत मंगलवार को बसेड़ी व सरमथुरा पंचायत समिति सदस्यों के अलावा जिला परिषद सदस्यों के लिए मतदान होगा। इसके लिए सोमवार को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में अंतिम प्रशिक्षण देने के बाद मतदान दलों को आवश्यक सामग्री के साथ रवाना किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार जायसवाल ने मतदान दलों निष्पक्षता के साथ मतदान कराने की बात कही। इस अवसर पर चुनाव पर्यवेक्षक राकेश राजौरिया, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद चेतन चौहान, उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुदर्शन सिंह तौमर, उपखण्ड अधिकारी सरमथुरा मनीष कुमार जाटव, बसेड़ी एसडीएम सुभाष यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
बसेड़ी के १८ व सरमथुरा के १५ वार्डों में होगा मतदान
धौलपुर. पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत पंचायत समिति बसेड़ी में जिला परिषद चुनाव के लिए 2 वार्डों के कुल 62 हजार 548 मतदाता, पंचायत समिति सदस्य चुनाव के लिए 18 वार्डों के कुल 80 हजार 367 मतदाता, पंचायत समिति सरमथुरा में जिला परिषद के लिए 3 वार्डों के कुल 61 हजार 100 तथा पंचायत समिति सदस्य चुनाव के लिए 15 वार्डों के कुल 61 हजार 100 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगें। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि पंचायत समिति बसेड़ी में जिला परिषद के वार्ड नम्बर एक तथा पंचायत समिति सदस्य के वार्ड नम्बर 6 में निर्विरोध निर्वाचन हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो