scriptसोशल मीडिया पर लोरेन्स को फॉलो करना पड़ा भारी, फॉलोअर गिरफ्तार | Lawrence had to follow heavily on social media, follower arrested | Patrika News

सोशल मीडिया पर लोरेन्स को फॉलो करना पड़ा भारी, फॉलोअर गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Mar 31, 2023 11:18:14 pm

Submitted by:

Amit

किशनगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी की बाइक भी की जब्त

arrested_news.jpg

प्रतिकात्मक फोटो

मदनगंज-किशनगढ़. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोरेन्स विश्नोई की गैंग को फॉलो करना एवं गैंग से जुड़े स्टेट्स लगाना एक युवक को गुरुवार को भारी पड़ गया। किशनगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी मोटरसाइकिल भी जब्त की है।
सीआई जय सुल्तान कविया ने बताया कि लोरेन्स विश्नोई गैंग को फोलो करने और गैंग से जुड़े स्टेट्स लगाने के आरोपी मुंडोलाव निवासी शैतान नायक (28) को शांतिभंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल जब्त की है। इस पर लोरेन्स विश्नोई से जुड़े सोपू गैंग का लोगो नम्बर प्लेट पर लगा पाया गया।
मोटरसाइकिलों के खरीदार एक दिन के रिमांड पर
मदनगंज-किशनगढ़.
चोरी की मोटरसाइकिलें खरीदने के मामले में तीनों आरोपियों को मदनगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को अजमेर के अवकाश कालीन कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया। अब पुलिस इन्हें शुक्रवार को पुन: कोर्ट में पेश करेगी। जबकि नाबालिग को फिलहाल निरूद्ध ही रखा गया है।
सीआई राजेंद्र सिंह कमांडो ने बताया कि चुराई मोटरसाइकिल खरीदने के आरोपी हिम्मत सिंह (20) ग्राम रामालिया पुलिस थाना सराना, आरोपी दिनेश नायक (22) निवासी गुढ़ा कलां तहसील सोजत पुलिस थाना बगडी जिला पाली एवं आरोपी कालू उर्फ अनिल (21) निवासी कुम्हारों का मौहल्ला भिनाय पुलिस थाना भिनाय को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को सुबह अवकाशकालीन कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को पूछताछ के लिए एक-एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपे जाने के आदेश दिए है। अब पुलिस आरोपियों से मोटरसाइकिल चोरी के अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है। जबकि पुलिस निरूद्ध किए गए नाबालिग से भी पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि मदनगंज थाना पुलिस एवं अजमेर स्पेशल टीम ने मोटरसाइकिल चोरी प्रकरण में एक नाबालिग को निरूद्ध किया है। पूछताछ में नाबालिग ने 50-55 मोटरसाइकिलें चुराने की वारदातें कबूली और आरोपी हिम्मत सिंह, दिनेश नायक एवं कालू उर्फ अनिल को बेचने की वारदात पुलिस के सामने कबूली। इस पर पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों से चोरी की खरीदी 34 मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो