scriptPatrika exclusive-पुलिस चौकी में शराब-कबाब पार्टी | Liquor kebab party in Police chowki | Patrika News

Patrika exclusive-पुलिस चौकी में शराब-कबाब पार्टी

locationअजमेरPublished: Mar 19, 2020 10:30:30 am

Submitted by:

manish Singh

ऊसरीगेट पुलिस चौकी में प्रभारी व पुलिस कर्मियों के साथ शहर के सटोरियों ने छलकाए जाम, होली मिलन के नाम पर सुबह से देर रात तक पुलिस चौकी में चला हुड़दंग

Patrika exclusive-पुलिस चौकी में शराब-कबाब पार्टी

Patrika exclusive-पुलिस चौकी में शराब-कबाब पार्टी

मनीष कुमार सिंह

अजमेर(Ajmer news). शहर की घनी आबादी के बीच स्थित ऊसरीगेट पुलिस चौकी पर बीते दिनों होली मिलन के नाम पर शराब और कबाब की पार्टी कर डाली। पार्टी में चौकी के पुलिस अधिकारी के साथ आदतन अपराधी व शहर के एक कॉलेज के लेक्चरर्स ने भी जमकर जाम छलकाए। यह सब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।
मामला है क्लॉक टावर थाना क्षेत्र की ऊसरी गेट पुलिस चौकी का। चौकी प्रभारी राजाराम ने होली मिलन के नाम पर 11 मार्च को शराब-कबाब पार्टी का इंतजाम चौकी में ही कर दिया। तेज म्यूजिक पर पुलिस चौकी में हुई पार्टी में महाविद्यालय के शिक्षकों के साथ अपराधी भी शामिल हो लिए। उन्होंने चौकी परिसर स्थित मंदिर के सामने जाम छलकाने के साथ जमकर कबाब उड़ाया। यह आलम देर रात तक बना रहा।
डांस और मदहोशी में हुड़दंग

होली के नाम पर ऊसरी गेट पुलिस चौकी में 11 मार्च को दिनभर हुड़दंग चला। सुबह जाम छलकाने से शुरू हुई पार्टी देर रात डांस पार्टी में तब्दील हो गई। तेज म्यूजिक पर चौकी प्रभारी राजाराम सहित उनके मातहत मदहोशी में थिरकते रहे। देर रात तक चली पार्टी का लुत्फ क्षेत्रवासियों ने भी उठाया। हालांकि दिन में चौकी के प्रवेश द्वार पर टेंट (छोलदारी) लगाकर आड़ कर दी गई थी, लेकिन दिन ढलते ही सब कुछ बेपर्दा हो गया। देर रात तक पुलिसकर्मी शराबनोशी करते रहे। वायरल हुई तस्वीरों में चौकी प्रभारी राजाराम के साथ शिक्षक, व्यापारी, सटोरिए जाम से जाम टकराते साफ नजर आ रहे हैं।
सटोरिया भी बना मेहमान

जानकारों के मुताबिक पार्टी में शामिल एक सटोरिया सट्टे में बड़ा नुकसान खा चुका है। तीन माह से उसकी फड़ बंद हो गई है। लेकिन सट्टे में गंवाई रकम का बड़ा हिस्सा एक पुलिस अधिकारी का बताया जाता है, जिसकी कुछ रकम सटोरिए ने हाल में अदा की है। ऐसे ही दर्जनों लोगों की लाखों की रकम है।
चर्चा में केसरगंज पुलिस चौकी

क्लॉक टावर थाना की ऊसरी गेट पुलिस चौकी का बड़ा क्षेत्र सट्टे और अवैध शराब का गढ़ है। हाल में सट्टे की फड़ का राजस्थान पत्रिका की ओर से किया गया स्टिंग ऑपरेशन से क्षेत्र की केसरगंज पुलिस चौकी भी चर्चा में आ चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो