मनीष कुमार सिंह

अजमेर. कोटड़ा तेजा चौक स्थित कुएं में बुधवार रात को युवक का 3 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। युवक पिछले कुछ दिन से लापता था। उसकी क्रिश्चियन गंज थाने में गुमशुदगी दर्ज है।
पुलिस के अनुसार बुधवार रात कोटड़ा क्षेत्र के तेजा चौक स्थित कुएं से उठती दुर्गंध से परेशान क्षेत्रवासियों ने रोशनी कर देखा तो शव नजर आया। सूचना मिलने पर ही क्रिश्चियन गंज थाने से सहायक उप निरीक्षक कुन्दन सिंह जाप्ते के साथ पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला। शव गलकर दुर्गंध दे रहा था। पुलिस ने मृतक की पहचान कोटड़ा निवासी छोटूसिंह रावत के रूप में की। वह सिटी के १० नम्बर रूट पर टैम्पो का चालक था। पुलिस ने उसकी शिनाख्त के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया है।

गुमशुदगी है दर्ज

एएसआई कुन्दन सिंह ने बताया कि छोटू सिंह की पिछले दिनों परिजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वह पिछले दो-तीन दिन से लापता था। छोटूसिंह की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हो सकेगा। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned