scriptशिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार, ग्रामीणों ने स्कूल के जड़ा ताला | locked the school | Patrika News
अजमेर

शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार, ग्रामीणों ने स्कूल के जड़ा ताला

ग्रामीण ने संबंधित शिक्षक को पंचायत से अन्यंत्र लगाने की मांग
करीब दो-तीन घंटों से शिक्षक-शिक्षिकाएं स्कूल में रहे कैद

अजमेरMay 09, 2019 / 02:51 pm

CP

locked the school

शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार, ग्रामीणों ने स्कूल के जड़ा ताला

अजमेर. निकटवर्ती ग्राम खरेखड़ी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षिका की ओर से शिक्षक पर लगाए गए छेड़छाड़ व दुव्र्यवहार के आरोप के बाद गुरुवार को ग्रामीणों ने विद्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। ग्रामीणों ने संबंधित शिक्षक को विद्यालय एवं पंचायत क्षेत्र से हटाकर अन्यंत्र विद्यालय में लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे बाद भी शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं प्रशासन का नुमाइंदा नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया।
खरेखड़ी के पूर्व सरपंच भंवर सिंह चौहान ने बताया कि विद्यालय की एक शिक्षिका की ओर से एक शिक्षक पर छेड़छाड़ व दुव्र्यवहार का आरोप लगाया गया। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी शिकायत दी इसके बावजूद संबंधित शिक्षक पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। चौहान ने बताया कि जब तक शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर आकर एवं लिखित में संबंधित शिक्षक को हटाने का आदेश नहीं देते तब तक तालाबंदी जारी रहेगी। हालांकि दोपहर करीब सवा दो बजे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश भी की।
तालाबंदी के दौरान करीब तीन घंटे तक शिक्षक-शिक्षिकाएं विद्यालय परिसर में ही कैद रहे। विद्यालय समय दोपहर एक बजे का होने के बावजूद ताला नहीं खोला गया। शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर नहीं पहुंचने पर दोपहर में पुन: ग्रामीणों ने नारेबाजी की। इस दौरान छात्र-छात्राएं एवं कई अभिभावक भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि बालसभा कार्यक्रम के चलते गुरुवार को विद्यालय में अभिभावकों को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान ही अभिभावकों व ग्राीमणों ने तालाबंदी करते हुए संबंधित शिक्षक को हटाने की मांग की।

Home / Ajmer / शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार, ग्रामीणों ने स्कूल के जड़ा ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो