loksabha election 2019: health minister रघु शर्मा भी केकड़ी में नहीं बचा सके कांग्रेस को

loksabha election 2019: health minister रघु शर्मा भी केकड़ी में नहीं बचा सके कांग्रेस को

raktim tiwari | Publish: May, 23 2019 07:14:43 PM (IST) | Updated: May, 23 2019 08:14:24 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई जादू की ही मानी जाएगी।

शर्मा के क्षेत्र केकड़ी में भी पिछड़ी कांग्रेस

अजमेर. लोकसभा चुनाव के परिणाम में राज्य के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के क्षेत्र केकड़ी विधानसभा में भी कांग्रेस प्रतिष्ठा के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाई। यहां से भाजपा के भागीरथ चौधरी ने 38 हजार 773 मतों से बढ़त हासिल की है। खास बात यह है कि महज तीन माह पूर्व हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के डॉ रघु शर्मा ने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से 19 हजार 461 मतों से विजय हासिल की थी। एक वर्ष पूर्व अजमेर संसदीय क्षेत्र में हुए उपचुनाव में भी डॉ रघु शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र केकड़ी से 34 हजार से अधिक मतों से बढ़त हासिल की थी। डॉ शर्मा यह उपचुनाव 84 हजार 414 मतों से जीते थे।

करिश्माई जादू
अजमेर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में भाजपा ने एक साल के भीतर कांग्रेस का पासा पलटते हुए ऐतिहासिक रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। अजमेर लोकसभा के अब तक के चुनावों में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने सबसे बड़े अंतर की जीत दर्ज कर फिर से केसरिया परचम फहराया है। नि:संदेह यह जीत केवल प्रत्याशी चौधरी या पार्टी की नहीं, बल्कि यह जीत देश भर में चले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई जादू की ही मानी जाएगी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned