देखो... सड़क फटी और निकला पानी का गुब्बार

खड़े वाहन बहे, हजारों गैलन पानी बहा, मोटरसाइकिल सहित युवक गिरा

अजमेर. आदर्शनगर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास रविवार जलापूर्ति की मुख्य पाइप टूटने से फव्वारा फूट पड़ा। दूर तक पानी बह निकला और रोड पर खड़े दोपहिया वाहन बह गए। इससे हजारों लीटर पानी व्यर्थ ही बह गया। गड्ढे में मोटरसाइकिल सहित एक युवक और बालक गिर गए जिसे वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने बाहर निकाला।

माखूपुरा स्थित एस आर 7 से आ रही 1000 एमएम पाइप लाइन शाम को 6 बजे टूट गई। इससे करीब 20 मिनट तक तेज प्रेशर से पानी बहता रहा। पानी का प्रेशर इतना तेज था कि सड़क पर खड़े दोपहिया वाहन बह गए और आस-पास पानी भर गया। मार्ग के एक तरफ की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई। सूचना पर आदर्शनगर थाना पुलिस और शाम 6.20 बजे जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पानी की आपूर्ति को बंद कराया। सूचना पर केकड़ी से पाइप लाइन दुरुस्त करने वाली टीम पहुंची। रात्रि 9 बजे से पाइप लाइन को दुरुस्त करने का काम शुरू हुआ। जलदाय विभाग के इंजीनियरों के अनुसार सोमवार दोपहर बाद ही पाइप लाइन के दुरुस्त होने की संभावना है। इससे सोमवार को सुबह और शाम को होने वाली पानी की सप्लाई बाधित रहेगी।
पुलिसकर्मी की सजगता से बचेपाइप लाइन टूटने से रोड पर बड़ा गड्ढा हो गया। इससे उस रोड पर आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई। इसके बावजूद एक युवक मोटरसाइकिल पर बालक को बैठाकर वहां से गुजरा और पानी भरे गड्ढे में मोटर साइकिल सहित गिर गया। उसे गिरता देख वहां खड़ा आदर्शनगर पुलिस थाने के पुलिसकर्मी राजेश कुमार तुरंत पानी में उतर गया। उसने बच्चे और युवक को बाहर निकाला। युवक की मोटरसाइकिल देररात्रि तक गड्ढ़े में पड़ी रही।

CP Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned