लूट : नकली पिस्तौल दिखाकर कार ले भागे बदमाश

बाइक पर सवार दो युवकों ने कार रोकी, इनमें से एक युवक ने जबरन कार की स्टेयरिंग पकड़ी और कार ले भागा, कार में सवार दो जनों को पकडक़र बाहर कर दिया

By: suresh bharti

Published: 01 Aug 2020, 01:01 AM IST

ajmer अजमेर. दो युवक फिल्मी स्टाइल में आए और एक कार ले भागे। कार चालक कुछ समझ पाता। इससे पहले ही लुटेरे तेजी से निकल गए। पीडि़त ने अजमेर जिले के भिनाय थाने में कार लूट का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार ग्राम लामगरा के पास गुरुवार शाम खिलौना पिस्तौल दिखाई। इससे कार चालक घबरा गया। इसका फायदा उठाकर लुटेरे कार ले भागे। भिनाय थाना पुलिस ने पीडि़त की ओर से अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

कार के आगे लगाई बाइक

थानाधिकारी नीतू सिंह राठौड़ ने बताया कि नटराज टाकीज राजनगर बिजयनगर निवासी अनिल पुत्र चान्दमल धानका ने रिपोर्ट दी कि घटना के दिन साढ़े ४ बजे वह उसके सेठ सूर्यप्रकाश पुत्र रामप्रसाद मेवाड़ा की कार में उनके भाई चन्द्र प्रकाश मेवाड़ा के पुत्र गौरव को कार से केकड़ी छोडऩे जा रहा था। देवलिया कलां से आगे लामरा तिराहा के आगे एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। उनकी कार के सामने बाइक लगा दी। कार रुकने पर मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने नकली पिस्तौल दिखाई। कार से गौरव को नीचे उतार दिया। चाबी छीनकर कार को स्टार्ट कर भाग गए। अनिल धानका का मोबाइल भी कार में ही रह गया।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned