scriptप्रेम प्रसंग-अगवा किशोरी ने घर जाने से किया इन्कार | Love affairs-Police find Hijack teenager, she refused to go home | Patrika News

प्रेम प्रसंग-अगवा किशोरी ने घर जाने से किया इन्कार

locationअजमेरPublished: Jul 26, 2019 10:26:46 am

Submitted by:

manish Singh

नानी के घर से अगवा नाबालिग लड़की को क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को दस्तयाब कर लिया।

Love affairs-Police find Hijack teenager, she refused to go home

प्रेम प्रसंग-अगवा किशोरी ने घर जाने से किया इन्कार

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की कार्रवाई

अजमेर. नानी के घर से अगवा नाबालिग लड़की को क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने उसको बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसको नारीशाला भेजने के आदेश दिए गए शुक्रवार को पुलिस किशोरी के आईपीसी की धारा 164 में अदालत में बयान दर्ज करवाएगी।
पुलिस के अनुसार किशनगढ़ से अपने ननिहाल वैशालीनगर अजमेर आई किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाले समुदाय विशेष का युवक 19 जुलाई को अगवा कर ले गया। नाबालिग के अगवा होने पर परिजन ने क्रिश्चियनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अनुसंधान करते हुए गुरुवार को किशोरी को दस्तयाब कर लिया। हालांकि किशोरी ने परिजन के साथ में जाने से इन्कार कर दिया। किशोरी के इन्कार पर पुलिस ने गुरुवार शाम उसको बाल कल्याण समिति अध्यक्ष के समक्ष पेश किया। जहां किशोरी ने युवक के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। सीडब्ल्यूसी ने किशोरी को नारीशाला भेजने के आदेश दिए।
—————
ग्यारहवीं की छात्रा
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि किशोरी 11वीं कक्षा की छात्रा है। वह गत दिनों अपने ननिहाल में आई थी। किशनगढ़ में उसका पड़ोसी युवक उसके पीछे अजमेर आ गया, जहां से वह उसको भगा ले गया। इधर परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर लिया। पुलिस उसको गुरुवार को दस्तयाब कर लिया लेकिन युवक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
इनका कहना है…

किशोरी को अगवा करने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है। किशोरी परिजन के साथ नहीं जान चाहती है तो उसे नारीशाला भेज दिया। पीडि़ता के बयान ही सर्वमान्य हैं।
-कुंवर राष्ट्रदीप, एसपी, अजमेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो