video : बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी, फिर से बनेगी भाजपा की सरकार ,पढ़ें क्या कहा उन्होंने कांग्रेस के लिए

Sonam Ranawat

Publish: Oct, 26 2018 07:48:21 PM (IST) | Updated: Oct, 26 2018 07:48:22 PM (IST)

Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। कांग्रेस सिमट जाएगी। भाजपा में रायशुमारी के बाद दावेदारों की सूची अनुसार पार्टी की ओर से मंथन किया जाएगा, इसके बाद टिकट पर निर्णय किया जाएगा। वर्तमान विधायकों के कितने टिकट कटेंगे अभी कुछ बता नहीं सकते हैं। पार्टी की रीति-नीति के अनुसार उम्मीदवार तय किए जाएंगे ।



वे शुक्रवार को होटल दाता इन में भाजपा के मंडल अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रमुख व चुनाव समिति पदाधिकारियों की बैठक के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए। प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान भ्रामक है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों सूची कब जारी होगी यह फिलहाल तय नहीं है।

 

मगर संभवत: पहली सूची में 70 से 80 नाम होंगे। टिकटों को लेकर दावेदारी बढऩे पर उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी कार्यकर्ता दावेदारी कर सकता है, मगर टिकट किसको मिलेगा पार्टी तय करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में कमल का फूल ही प्रत्याशी होगा, मुख्यमंत्री भी कमल का फूल होगा। उन्होंने कहा कि राज्य व केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास के मु²ों पर चुनाव लड़ा जाएगा। इस दौरान शहर भाजपा जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव भी मौजूद थे। इससे पूर्व बैठक में शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री अनिता भदेल, भाजपा चुनाव कमेटी में शामिल पूर्व विधायक श्रीकिसन सोनगरा, पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्णाशंकर दशोरा आदि मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned