scriptबजरी का डम्पर रोका तो खनिज विभाग की टीम को बेसबॉल के डंडे दिखा धमकाया | mafia threat to government officer in ajmer, bajri mafia | Patrika News

बजरी का डम्पर रोका तो खनिज विभाग की टीम को बेसबॉल के डंडे दिखा धमकाया

locationअजमेरPublished: Jul 01, 2019 12:52:07 pm

Submitted by:

Amit

बजरी माफिया की हिमाकत : कलक्टर के आदेश पर कार्रवाई

mafia threat to government officer in ajmer, bajri mafia

बजरी का डम्पर रोका तो खनिज विभाग की टीम को बेसबॉल के डंडे दिखा धमकाया

अजमेर.

अवैध खनन के खिलाफ प्रशासनिक सख्ती बढ़ते ही जिले में भी बजरी माफिया से आमने-सामने के हालत बन गए। रविवार को माकड़वाली रोड पर खनिज विभाग की टीम ने बजरी से भरे डम्पर रोकने पर बोलेरो में बेसबॉल के डंडे लेकर आए युवक हमले पर उतारू हो गए। गर्मागर्मी में चालक बजरी से भरे डम्पर भगा ले गए। मामले में खनिज विभाग की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार रविवार को क्षेत्रीय खनिज अधिकारी सिवनो विठो व लक्ष्मीनारायण ने माकड़वाली रोड पर बजरी से भरे दो डम्पर रोके। खनिज विभाग की टीम की ओर से डम्पर रोकने की सूचना मिलते ही बोलेरों कार में दो युवक पहुंचे। कार से ओम गुर्जर व कालू गुर्जर नामक युवक बेसबॉल के डंडे लेकर उतरे। उन्होंने विभाग की टीम को धमकाते हुए हमले पर उतारू हो गए। ओम गुर्जर, कालू गुर्जर से बोलचाल के दौरान डम्पर चालक बजरी से भरे डम्पर लेकर भाग गए। इधर लक्ष्मीनारायण ने क्रिश्चियन गंज थाने में डम्पर चालक, बोलेरो सवार ओम गुर्जर व कालू गुर्जर के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट, बजरी चोरी, सरकारी कर्मचारी को धमकाने का मामला दर्ज किया है।
कलक्टर ने दिए थे आदेश
कलक्टर विश्व मोहन शर्मा ने दो दिन पहले वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के बाद जिला स्तरीय बैठक ली। उन्होंने खनिज, पुलिस व परिवहन विभाग की टास्क फोर्स बनाकर अवैध खनन के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। कलक्टर के आदेश पर खनिज विभाग की टीम ने रविवार को माकड़वाली रोड पर कार्रवाई को अंजाम दिया।
इनका कहना है…

खनिज विभाग के लक्ष्मीनारायण ने डम्पर चालक व बोलेरो में सवार होकर आए ओम व कालू गुर्जर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। प्रकरण दर्जकर अनुसंधान किया जा रहा है।
-दिनेश कुमावत, थानाप्रभारी क्रिश्चियन गंज

ट्रेंडिंग वीडियो