scriptफायरिंग का मुख्य आरोपी मंगेश गिरफ्तार | Main accused of firing Mangesh arrested | Patrika News

फायरिंग का मुख्य आरोपी मंगेश गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Sep 28, 2021 01:59:52 am

Submitted by:

manish Singh

-रामगंज न्यू गोविन्द नगर में दी थी वारदात अंजाम
 

फायरिंग का मुख्य आरोपी मंगेश गिरफ्तार

फायरिंग का मुख्य आरोपी मंगेश गिरफ्तार

अजमेर. न्यू गोविन्दनगर में फायरिंग व सेवानिवृत्त बैंककर्मी पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसकी पांच दिन से तलाश थी। पुलिस उससे वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामदगी के प्रयास में जुटी है।
पुलिस के अनुसार न्यू गोविन्द नगर गली नम्बर 7 निवासी सेवानिवृत्त तेजपालसिंह के घर 23 सितम्बर की रात फायरिंग की वारदात अंजाम देकर फरार हुए हिस्ट्रीशीटर के खास गुर्गे मंगेश को गिरफ्तार कर लिया। मंगेश ने साथी प्रीतम के साथ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी मंगेश से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामदगी का प्रयास में जुटी है। गौतलब है कि 25 सितम्बर को प्रकरण में हिस्ट्रीशीटर हरिशंकर उर्फ हरि लंगड़ा और उसके गुर्गे प्रीतम सेन को प्रकरण में गिरफ्तार किया था। आरोपियों की रिमांड अवधि मंगलवार को समाप्त होगी। पुलिस आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।
इधर, नहीं लगा सुराग
इधर, हिस्ट्रीशीटर हरिशंकर उर्फ हरी लंगड़ा की पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में गंज थाना सुराग नहीं लगा सकी। गौरतलब है कि हरी लंगड़े की पत्नी को नितेष नैन भगा ले गया। जिसकी हरी लंगड़ा ने गंज थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है। पत्नी के साथ तीन साल के बेटे को भी साथ ले जाने से परेशान हरि लंगड़ा ने नितेष की मां को डराने के लिए रिश्तेदार तेजपाल सिंह के घर पर फायरिंग की वारदात अंजाम दी थी।
यह है मामला
गत 23 सितम्बर की रात साढ़े 8 बजे न्यू गोविन्द नगर गली नम्बर सात निवासी सेवानिवृत्त बैंककर्मी तेजपाल सिंह के घर पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। वारदात के बाद रामगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के 4 खोल बरामद किए। पुलिस ने तेजपाल सिंह की रिपोर्ट पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो