scriptअजमेर में किया था जानलेवा हमला, सीकर से पकड़ा गया मास्टर माइंड | Main culprit of Attack arrest from sikar crime increase in ajmer | Patrika News

अजमेर में किया था जानलेवा हमला, सीकर से पकड़ा गया मास्टर माइंड

locationअजमेरPublished: Nov 21, 2017 08:26:24 am

Submitted by:

manish Singh

ट्राम-वे स्टेशन गणेश मंदिर के पास रहने वाले राहुल उर्फ गौरी पुत्र बाबूलाल को सीकर से गिरफ्तार किया।

master mind arrest by police

master mind arrest by police

अजमेर।

डांडिया रास से घर लौट रहे कार सवार युवकों पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपित को रामगंज थाना पुलिस ने सीकर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की दो माह से तलाश थी। इससे पूर्व पुलिस उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
थानाप्रभारी अजयकांत रतूड़ी ने बताया कि जानलेवा हमले के आरोपित ट्राम-वे स्टेशन गणेश मंदिर के पास रहने वाले राहुल उर्फ गौरी पुत्र बाबूलाल को सीकर से गिरफ्तार किया। आरोपित ने चन्दवरदायीनगर निवासी कमलेश सिंधी, अमर गुर्जर, सुमित व यश पर जानलेवा हमला कर फरार हो गए। पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन अजय व नरेश को गिरफ्तार कर लिया। राहुल वारदात के बाद से फरार था।
भगवानगंज चौकीप्रभारी मुकेश कुमार यादव ने मुखबिर से मिली सूचना पर सीकर में राहुल के रिश्तेदार के यहां दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपित से पूछताछ मे जुटी है। पुलिस के अनुसार राहुल का बड़ा भाई जयदीप उर्फ नान्या क्लॉक टावर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।
यह है मामला
पुलिस के अनुसार 30 सितम्बर को चन्दवरदायी नगर निवासी कमलेश सिंधी, अमर गुर्जर, सुमित व यश डांडिया रास देखकर लौट रहे। अजय नगर में रास्ते के बीच में पैदल चल रहे युवकों को हटाने के लिए उन्होंने हॉर्न बजाया। हॉर्न बजाने से आक्रोशित राहुल और उसके साथियों ने कार सवार युवकों पर हमला कर दिया। हमले में धारदार हथियार से कमलेश समेत उसके साथियों के गंभीर चोटें आई।
अजमेर बन रहा है अपराध का गढ़
अजमेर धीरे-धीरे अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। पिछले डेढ़ साल में यहां कई वारदात हो चुकी हैं। जमीनों के गोरखधंधे से जुड़े धर्मेन्द्र चौधरी और रामकेश मीणा की हत्या हुई है। इसके अलावा कई व्यापारियों पर हमलों की वारदात हुई है। एक ज्वैलर पर हमले की कोशिश करते गैंग को पकड़ा गया है। इसके अलावा दरगाह क्षेत्र में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या शरणार्थी पकड़े जा चुके हैं। यहां दरगाह, नागफणी, पंचशील और बाहरी कॉलोनियों में कई अपराधी पनाह लेकर जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो