scriptMalinga released, demonstrated strength in Dholpur-Bari | रिहा हुए मलिंगा, धौलपुर-बाड़ी में किया शक्ति प्रदर्शन | Patrika News

रिहा हुए मलिंगा, धौलपुर-बाड़ी में किया शक्ति प्रदर्शन

बड़ी संख्या में बाड़ी क्षेत्र के समर्थक हुए रोड शो में शामिल - मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा, विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा, वाजिब अली, संदीप यादव, लाखन सिंह मीना समेत अन्य नेता भी रहे मौजूद - जगह-जगह हुआ स्वागत, बाड़ी में की जनसभा - विधायक बोले- कानून का सम्मान, न्यायालय सर्वोपरि

एईएन मारपीट प्रकरण में जमानत के बाद गुरुवार को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड से डिस्चार्ज हो गए। बड़ी संख्या में आए समर्थकों के साथ विधायक ने अस्पताल से जगदीश तिराहा तक रोड शो निकाला।

अजमेर

Published: May 19, 2022 11:48:21 pm

 धौलपुर. एईएन मारपीट प्रकरण में जमानत के बाद गुरुवार को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड से डिस्चार्ज हो गए। बड़ी संख्या में आए समर्थकों के साथ विधायक ने अस्पताल से जगदीश तिराहा तक रोड शो निकाला। रोड शो में राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा, राज्य एससी आयोग के अध्यक्ष और बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा, नगर (भरतपुर) विधायक वाजिब अली और तिजारा (अलवर) विधायक संदीप यादव व करौली विधायक लाखन सिंह मीना, पूर्व विधायक अब्दुल सगीर भी मलिंगा के साथ खुली जीप में मौजद रहे। धौलपुर में रोड शो का जगह-जगह स्वागत भी किया गया। राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने भी मलिंगा का स्वागत किया गया। अस्पताल से होकर जगन चौराहा, निहालगंज चौकी, लाल बाजार, पैलेस रोड, गुलाब बाग चौराहा होते हुए जगदीश तिराहा तक रोड शो निकाला गया। इसके बाद मलिंगा समर्थकों के साथ बाड़ी रवाना हो गए। बाड़ी में भी विधायक के स्वागत में रोड शो निकाला गया। इसके बाद अम्बेडकर पार्क में सभा का आयोजन किया गया।
Bail application of gang rape accused rejected
Bail application of gang rape accused rejected
समर्थकों से भरा अस्पताल

गुरुवार को सुबह से ही बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से मलिंगा के समर्थक अस्पताल परिसर में जुटने लग गए। दस बजने तक हालात यह हो गए कि अस्पताल परिसर में पैर रखने की भी जगह नहीं बची। इस दौरान बीच-बीच में विधायक समर्थकों से मिलते रहे। दोपहर 12 बजे तक तो परिसर समर्थकों की भीड़ से ठसाठस भर गया। समर्थकों की भीड़ के कारण विधायक को भी वार्ड से निकलने में परेशानी हुई। इस दौरान पुलिस को भी भीड़ को नियंत्रित करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।
ढोल-नगाड़ों से गूंजा रास्ता

मंत्री व अन्य विधायकों के आने पर करीब साढ़े 12 बजे अस्पताल परिसर से रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान विधायक मलिंगा, मंत्री गुढ़ा व अन्य विधायक खुली जीप में सवार हो गए। अस्पताल से शुरू हुआ रोड शो जगन चौराहा, निहालगंज चौकी, लाल बाजार, पैलेस रोड, गुलाब बाग चौराहा होते हुए जगदीश तिराहा तक पहुंचा। रोड शो के दौरान ढोल-नगाड़ों की थाप से रास्ता गूंजता रहा। इस दौरान समर्थक नारेबाजी करते चल रहे थे। यहां से विधायक मलिंगा, मंत्री-विधायक व समर्थक बाड़ी रवाना हो गए।
शहर में जगह-जगह स्वागत

शहर में रोड शो के दौरान कई स्थानों पर विभिन्न लोगों द्वारा मलिंगा का स्वागत किया गया। निहालगंज कोठी पर राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने मलिंगा का स्वागत किया। जगन चौराहा पर पूर्व विधायक अब्दुल सगीर, पूर्व सभापति रीतेश शर्मा, मुस्लिम समाज तथा बाजार में विभिन्न व्यापारिक संगठनों, पैलेस रोड पर सर्व ब्राह्मण महासभा की ओर से मलिंगा का स्वागत किया गया।
रास्ते में पानी की व्यवस्था

बाड़ी से सुबह से ही समर्थकों का धौलपुर पहुंचना शुरू हो गया था। बाड़ी क्षेत्र से गाडिय़ों के काफिले धौलपुर की ओर रवाना हुए। रास्ते में हर दो-चार किलोमीटर पर समर्थकों के लिए पानी आदि की व्यवस्था की गई थी।
विधायक बोले- कानून का पूरा सम्मान

रोड शो से पूर्व विधायक मलिंगा ने कहा कि वे कानून का पूरा सम्मान करते हैं। मुख्यमंत्री के कहने पर उन्होंने समर्पण किया था। उन पर झूठा मामला दर्ज कराया गया। अदालत सर्वोपरि है। मलिंगा ने कहा कि उन्हें न्यायालय ने जरूर न्याय मिलेगा। रोड शो पर उन्होंने कहा कि समर्थक स्वेच्छा से आए हैं। यह उनके प्रति जनता का प्यार है। उन्होंने कहा कि वे जनता की आवाज उठाते रहेंगे। क्षेत्र में विद्युत निगम के रवैए से लोगों में रोष है।
चर्चा में रहा भाजपा नेता की ओर से स्वागत

जगन चौराहे पर भाजपा नेता अशोक शर्मा ने भी मलिंगा का स्वागत किया। उनके पुत्र ने मलिंगा का माला पहनाई। कांग्रेस विधायक मलिंगा का भाजपा नेता की ओर से किया गया स्वागत चर्चा में रहा। लोग इसको लेकर कानाफूसी करते नजर आए। राजनीति के जानकारों ने दावा किया कि इसका असर दूर तक देखने को मिलेगा।
बॉक्स... फोटो... मेरी पूंजी बाड़ी की जनता: मलिंगा

बाड़ी. विधायक मलिंगा ने बाड़ी स्थित अपने कार्यालय पर समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा पूरा जीवन भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ते हो गया। मेरी सीधी लड़ाई भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों से है। जनता के हित में मैं कुछ भी कर गुजरने की हिम्मत रखता हूं। मेरी सबसे बड़ी पूंजी मेरे समर्थक हैं। परिस्थितियां चाहे जो भी हो लेकिन इलाके की जनता के लिए मेरे कर्तव्यों में कोई भी कमी नहीं आएगी। इससे पूर्व धौलपुर में रोड शो के बाद विधायक का काफिला सैकड़ों गाडिय़ों के साथ बाड़ी पहुंचा। यहां आजाद गेट, किला गेट, सदर बाजार, लोहार बाजार, सब्जी मंडी चौराहा, अस्पताल रोड, बसेड़ी रोड, अंबेडकर पार्क तक पैदल ही रैली निकाली गई।
धौलपुर से बाड़ी तक रोड जाम
गुरुवार को मलिंगा के धौलपुर से बाड़ी तक के सफर में सैकड़ों की संख्या में समर्थक गाडिय़ां के साथ शामिल हुए। इस दौरान धौलपुर-बाड़ी हाईवे पूरी तरह से जाम रहा। सर्राफा संघ अध्यक्ष राजकुमार वर्मा, व्यापार मंडल अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गोयल, अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल और मुस्लिम समाज के अध्यक्ष सैफ बाबुल के नेतृत्व में विधायक का स्वागत किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है उद्धव सरकारMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: राज्यपाल के फैसले के बाद संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहीं, हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगेनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.