scriptछेड़छाड़ के आरोप पर युवक से मारपीट, मल-मूत्र खिलाने का आरोप | Man accused of molestation | Patrika News

छेड़छाड़ के आरोप पर युवक से मारपीट, मल-मूत्र खिलाने का आरोप

locationअजमेरPublished: Nov 28, 2020 11:17:21 pm

Submitted by:

Dilip

-घटना का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार , छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज, अनुसंधान में जुटी पुलिस
जिले के ग्रामीण क्षेत्र के एक थाना इलाके में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी युवक से मारपीट करते हुए जबरन मल-मूत्र खिलाने का मामला सामने आया है। युवक से हुए घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। युवक के पिता ने युवती के परिजनों को नामजद करते हुए आठ जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं युवती के परिजन ने युवक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

crime_scene.jpg
धौलपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र के एक थाना इलाके में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी युवक से मारपीट करते हुए जबरन मल-मूत्र खिलाने का मामला सामने आया है। युवक से हुए घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। युवक के पिता ने युवती के परिजनों को नामजद करते हुए आठ जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं युवती के परिजन ने युवक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के परस्‍पर दर्ज मामलों में अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस के अनुसार जिले के ग्रामीण क्षेत्र के 18 वर्षीय युवक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर आरोप लगाया कि 25 नवम्बर को वह पत्नी के साथ विवाह समारोह में गया हुआ था। घर पर उसका 18 वर्षीय पुत्र अकेला था। तभी युवक के मोबाइल पर एक युवती ने फोन किया और जान से मरने की धमकी देते हुए घर पर बुला लिया। इस पर उसका पुत्र युवती को समझाने के लिए रात करीब एक बजे उसके गांव पहुंच गया। जैसे ही वह युवती के घर पहुंचा, यहां योजना बनाकर बैठे युवती के परिजन ने उस पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों, बैल्ट से मारपीट शुरू कर दी। पिता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनके पुत्र को इस दौरान मूत्र पिलाया और मुंह में मल भी डाला। यही नहीं घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामले में आठ जनों को नामजद किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
दूसरी ओर युवती के पिता ने भी मामला दर्ज कर आरोप लगाया है कि परिवार के लोग भात कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक गांव में आए हुए थे। उनकी पुत्री घर पर अकेली थी। मौका पाकर आरोपी युवक उनके घर में घुस गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने विरोध किया तो मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। तभी युवती ने हल्ला मचाया तो अन्‍य दो जनों ने आरोपी युवक से युवती को मुक्त कराया। इसके बाद युवती ने अपने परिजन को घटनाक्रम की जानकारी दी तो वे थाने पहुंचे और पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए मामला दर्ज कराया।
इनका कहना है
मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। युवक से मारपीट के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के जुड़े अन्य बिन्दुओं पर भी गहनता से जांच की जा रही है।
केसर सिंह शेखावत, जिला पुलिस अधीक्षक, धौलपुर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो