अपने ही बन बैठे बैरी, जमीनी विवाद को लेकर युवक के परिजनों ने ही किया थर्ड डिग्री टॉर्चर, अधमरा कर धोरों में पटका

अपने ही बन बैठे बैरी, जमीनी विवाद को लेकर युवक के परिजनों ने ही किया थर्ड डिग्री टॉर्चर, अधमरा कर धोरों में पटका

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 02 2018 02:58:13 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अजमेर /पुष्कर। जमीनी विवाद को लेकर युवक के परिवार के लोगों ने ही युवक को अगवाकर रात भर बर्बरता बरसाई। युवक के शरीर पर कई गंभीर चोटें आईं हैं। युवक का पुष्कर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने युवक से मामले की जानकारी ली है। युवक पुष्कर के समीप नागौर जिले के गांव थांवला का रहने वाला है। उसका नाम अनिल कुमावत बताया जा रहा है।

 


अनिल के अनुसार उसके परिजन थांवला में करीब पांच बीघा जमीन को नहीं बेचने दे रहे हैं। जिसको लेकर उसके परिजनों ने उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया है। अनिल कुमावत एक होटल में काम करता है। जमीनी मामले को लेकर परिवार के ही लोगों ने अनिल पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया है। घायल का आरोप है कि बीते शनिवार की रात उसे अगवा कर लिया गया तथा बूढ़ा पुष्कर रोड पर लाकर पूरी रात उसके साथ मारपीट की। फिर पुष्कर के धोरों में पटक दिया। सुबह एक अनजान युवक ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


दिल्ली से पुष्कर घूमने आए 8 युवक-युवतियां अचेत अवस्था में हुए भर्ती
वहीं दिल्ली से आए एक परिवार के करीब आठ युवक-युवतियों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद सभी हक्का-बक्का हो गए, आनन-फानन में युवक युवतियों को पुष्कर के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बारे में पुष्कर चिकित्सालय के डॉक्टर सुधीर माहेश्वरी का कहना है कि युवक युवतियों के साथ आए परिजनों ने बताया है कि उन्होंने कहीं भांग या कोई नशा जैसी वस्तुओं का सेवन कर लिया है। इसके कारण की तबीयत बिगड़ गई है।

 

शनिवार को पुष्कर आए थे
युवक युवतियों को वाहन में लेकर आए चालक का कहना है कि अचानक इनकी हालत बिगड़ गई । जिसके बाद इन्होंने टेम्पो ट्रेवलर में भी उल्टियां कीं। सभी अचेत युवक-युवती शनिवार को पुष्कर आए थे तथा पुष्कर के पुलिया के पास स्थित एक रिसोर्ट में ठहरे थे। रिसोर्ट संचालक विष्णु महावर ने इस बात से इनकार किया है कि उनके यहां पर खाने से उनकी तबीयत बिगड़ी है। फिलहाल सभी युवक युवतियों का पुष्कर चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned