scriptकार में साठ किलो डोडा पोस्त बरामद, तीन युवक गिरफ्तार | 60 kg of Doda pothole recovered in the car three youth arrested | Patrika News

कार में साठ किलो डोडा पोस्त बरामद, तीन युवक गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 20, 2018 06:48:59 am

Submitted by:

pawan uppal

समेजा पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान शुक्रवार देर रात साठ किलो डोडा पोस्त सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

criminal arrested
रायसिंहनगर.

cपुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए तीनों तस्करों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने तस्करों को स्कोडा कार सहित दबोच लिया। मौके पर ही तलाशी के दौरान पुलिस ने कार में से साठ किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है।
हाईकोर्ट ने अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड से मांगा जवाब

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक स्कोडा कार में सवार होकर कालूवाला ढाबा की तरफ जा रहे है तथा कार में डोडा पोस्त का भारी मात्रा में जखीरा है। सूचना मिलते ही गश्त पर चल रहे पुलिस दल ने मोहकमवाला व कालूवाला ढाबा के बीच नाका लगाया। इसी दौरान सामने से आ रही कार को रुकने का ईशारा किया तो कार सवारों ने कार को भगाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने कार को रोक लिया। कार की मौके पर ही तलाशी ली गई जिसमें साठ किलो डोडा पोस्त बरामद होने पर कार में सवार तीन युवकों चक एक एनजेडपीडी निवासी मंजीतसिंह पुत्र विचित्रसिंह जटसिख, बाजूवाला निवासी सुखपालसिंह पुत्र लखवीरसिंह जटसिख व सतनामसिंह पुत्र मलकीयतसिंह जटसिख गिरफ्तार कर लिया।

मध्यप्रदेश से की जा रही थी सप्लाई :

पुलिस के अनुसार तीनों युवक डोडा पोस्त का जखीरा मध्यप्रदेश से लेकर आए थे। मध्यप्रदेश से पोस्त की सप्लाई लेकर आरोपित अन्र्तराज्य सीमा को पार करते हुए करीब एक दर्जन अन्र्तजिला सीमा नाकों पर पुलिस को गच्चा देते हुए निकल आए। लेकिन अपने निवास स्थान गांव बाजूवाला पहुंचने से ठीक पहले समेजा पुलिस के हत्थे चढ गए। युवक पोस्त तस्करी में पहली बार पुलिस के हत्थे चढे है जिसके चलते पुलिस युवकों से उनके संपर्कों के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है। मौके पर ही तलाशी के दौरान पुलिस ने कार में से साठ किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो