हेलमेट बना कुछ यूं मददगार, युवक का सिर ही नहीं बल्कि बचाए उसके साढ़े तीन लाख रूपए

Manish Singh

Publish: Oct, 12 2017 03:47:13 (IST)

Ajmer, Rajasthan, India
हेलमेट बना कुछ यूं मददगार, युवक का सिर ही नहीं बल्कि बचाए उसके साढ़े तीन लाख रूपए

चौपहिया वाहन की खरीद-फरोख्त की रकम लेकर लौट रहे बिचौलिए व वाहन मालिक के साथ गुरुवार दोपहर लूट का प्रयास किया गया।

अजमेर . चौपहिया वाहन की खरीद-फरोख्त की रकम लेकर लौट रहे बिचौलिए व वाहन मालिक के साथ गुरुवार दोपहर लूट का प्रयास किया गया। गनीमत रही कि बाइक चालक पर किए गए लाठी के वार से बच निकला। उसके शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। सूचना पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस पहुंची। पीडि़त ने मामले की शिकायत दी है।

 

पुष्कर भगवानपुरा निवासी पप्पू लाल पुत्र पूनाराम गुरुवार दोपहर वाहन बेचान की रकम लेकर वाहन मालिक की बेटी दीपा के साथ परिवहन कार्यालय से लौट रहा था। कांकरणदा-भुणाबाय चौराहा पर पीछे से आए बाइक सवार ने पप्पू पर लाठी से हमला किया। हालांकि लाठी का वार उसे नहीं लगा। उसने शोर मचा दिया। सड़क के आसपास बैठे लोग भी पहुंच गए। हमलावर फरार हो गए। पप्पू ने बताया कि लूट का प्रयास करने वालों में बड़लिया निवासी मदनलाल और उसका साथी था। पप्पू की सूचना पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

 

बेचा था चौपहिया वाहन

पप्पू ने बताया कि वह वाहन की खरीद-फरोख्त का काम करता है। उसने बुधवाड़ा निवासी किरणदेवी पत्नी प्रभुलाल के नाम का पिकअप वाहन का बेचान बड़लिया निवासी मदन पुत्र विजय सिंह रावत को कराया। गुरुवार को खरीददार मदन ने उन्हें वाहन के दस्तावेज पर साइन करने और शेष बची रकम लेने जयपुर रोड घूघरा स्थित परिवहन कार्यालय बुलाया था। वह किरणदेवी व दीपा के साथ पहुंचा। रकम का लेन-देन और दस्तावेज पर हस्ताक्षर के बाद वह साढ़े 3 लाख रुपए लेकर दीपा के साथ रवाना हुआ था।

 

हेलमेट से बचाव, दी धमकी
पप्पूलाल ने बताया कि परिवहन कार्यालय रकम लेकर रवाना हुए ही थे कि कुछ दूरी पर कांकरणदा भुणाबाय चौराहा पर आए पीछे से आए मदनलाल ने उसके सिर पर लाठ मारा। गनीमत रही कि उसने हेलमेट पहन रखा था। जिससे उसका बचाव हो गया। पप्पू ने बताय कि आरोपित ने उसे धमकी दी कि वह उसे जान से मारेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned