scriptइस शातिर ठग के कारनामें आपको भी हिला कर रख देंगे, बना लिया शानदार मकान और कुछ यूं कर लिए इसने ऐश-ओ-आराम | man who arrested for pickpocket case spending money to buy luxury car | Patrika News

इस शातिर ठग के कारनामें आपको भी हिला कर रख देंगे, बना लिया शानदार मकान और कुछ यूं कर लिए इसने ऐश-ओ-आराम

locationअजमेरPublished: Nov 29, 2017 07:42:26 pm

Submitted by:

सोनम

पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने एटीएम बदलकर हडपी गई ठगी की राशि से कार खरीदने व मकान बनाने की बात कबूली है।

man who arrested for pickpocket case spending money to buy luxury car
ब्यावर. शहर थाना पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने के आरोपितों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने एटीएम बदलकर हडपी गई ठगी की राशि से कार खरीदने व मकान बनाने की बात कबूली है। पुलिस जानकारी पुख्ता करने के लिए इनके निवास स्थान पर टीम भेजकर इनकी जांच करवाएगी।
शहर थानाधिकारी यशवंतसिंह यादव ने बताया कि एटीएम बदलकर ठगी करने के आरोपित रुडकी उतराखंड निवासी अजय राठौड़ (24), सचिन राठौड़ (22) एवं सहारनपुर उतरप्रदेश निवासी विजेन्द्रकुमार चौहान (42) को न्यायालय में पेश किया। जिन्हें न्यायालय ने दो दिन तक पुलिस रिमांड पर सौप दिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि एटीएम बदलकर ठगी कर हड़पी राशि से एक कार खरीदी। इसके अलावा मकान भी बनवाया।
आरोपितों के दी जानकारी को पुख्ता करने के लिए पुलिस इस बारे में रायपुर थाना पुलिस से जानकारी ले रही है। इसके अलावा एक टीम बनाकर इनके निवास स्थान पर भी भेजी जाएगी, ताकि इनकी ओर से दी गई जानकारी को पुख्ता किया जा सके। आरोपित ठगी कर हड़पी इस राशि को खर्च करने की जानकारी दे रहे है। ऐसे में अब पुलिस हड़पी गई राशि से बनाई सम्पति व अन्य प्रकार की जानकारी के बारे में भी छानबीन कर रही है।
गौरतलब है कि पुलिस गत पांच जुलाई को पीएचईडी कर्मचारी नरवरसिंह रावत का एटीएम कार्ड बदलकर एक लाख 41 हजार रुपए निकालने एवं नरेन्द्र साहू का एटीएम कार्ड बदलकर करीब 12 लाख की राशि निकालकर हड़प करने के मामले में इनसे पूछताछ कर रही है। आरोपितों को पुलिस प्रोडक्सन वारंट पर जैतारण उपकारागृह से गिरफ्तार कर लाई।

यह भी पढ़ें …ताला तोड़ चुराए कपड़े


ब्यावर. सनातन स्कूल मार्ग स्थित एक कपड़े की दुकान पर सोमवार रात्रि को चोरी हो गई। चोर करीब एक लाख लागत के कपड़े चुराकर ले गए। चोरी गए माल में ऊनी कपड़े भी शामिल हैं। जानकारी अनुसार सनातन स्कूल मार्ग स्थित कपड़े की दुकान के मालिक सोनू ने बताया कि हाल सर्दी के नए कपड़ों का स्टॉक रखा था।
सोमवार रात्रि को अज्ञात चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश कर गए। चोर दुकान में रखे करीब एक लाख के कपड़े चुराकर ले गए। चोरी गए कपड़ों में सर्दी के गर्म कपड़े, जिंस सहित अन्य कपड़े शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो