scriptADO के घर पर मिले कई अचल संपत्ति के दस्तावेज | Many immovable property documents found at ADO's house | Patrika News

ADO के घर पर मिले कई अचल संपत्ति के दस्तावेज

locationअजमेरPublished: Jul 29, 2021 01:26:28 am

Submitted by:

manish Singh

आज एसीबी खंगालेगी बैंक खाते

ADO के घर पर मिले कई अचल संपत्ति के दस्तावेज

ADO के घर पर मिले कई अचल संपत्ति के दस्तावेज

अजमेर. निरीक्षण में कमियां नहीं निकालने की एवज में ग्यारह हजार की रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) मुकेश कांकाणी के घर पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बुधवार शाम तलाशी ली। तलाशी में कांकाणी के मकान में बड़ी संख्या में भूखण्डों के दस्तावेज व बैंक पासबुक मिलीं। जिनकी एसीबी गुरुवार को पड़ताल करेगी।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अजमेर चौकी सतनाम सिंह ने बताया कि ट्रेप कार्रवाई के बाद पुलिस उप अधीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में दूसरी टीम एडीओ मुकेश कांकाणी के रामगंज न्यू गणेशनगर स्थित मकान की तलाशी लेने पहुंची। परिजन व रिश्तेदारों की मौजूदगी में टीम ने करीब तीन घंटे तक तलाशी ली। तलाशी में बड़ी संख्या में जमीनों के दस्तावेज मिले। प्रारंभिक पड़ताल में अजमेर शहर में करीब 5-6 भूखण्ड होना पता चला। इसके अलावा बैंक पासबुक, एफडीआर व एलआईसी के दस्तावेज हैं।
पड़ोसी के प्लॉट पर मिली कार

कांकाणी के पास एक कार भी है। एसीबी की टीम ने मकान की तलाशी ली तो कार परिचित के भूखण्ड पर खड़ी मिली। जिसकी एसीबी के जवानों ने तलाशी ली। हालांकि कार से कोई दस्तावेज नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो