scriptCRIME-शादी का झांसा देकर बलात्कार | Marriage rape | Patrika News

CRIME-शादी का झांसा देकर बलात्कार

locationअजमेरPublished: Jul 01, 2020 10:50:06 am

Submitted by:

manish Singh

पीडि़ता के 8 माह का गर्भ, पुलिस ने करवाया मेडिकल

CRIME

CRIME

अजमेर(Ajmer News).

कॉलेज छात्रा को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने मामला सामने आया है। पीडि़ता आठ माह के गर्भ से है। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार व धमकाने के मामले में मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी से उसकी मुलाकात शादी समारोह में हुई। समारोह में मिलने के बाद आरोपी उसके कॉलेज के चक्कर लगाने लगा। आरोपी ने प्रेमजाल में फांस उसको शादी का झांसा दिया। आरोपी उसको शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक होटल में ले जाता। जहां उसे कॉल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर देहशोषण करने के साथ अश्लील फोटो खींचता था। पीडि़ता ने गर्भ ठहरने पर उसे शादी का आग्रह किया तो आरोपी ने उसको जान से मारने और अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है।
सोशल मीडिया पर दोस्ती कर बलात्कार

अजमेर. सोशल मीडिया पर दोस्ती और मेल-मिलाप के बाद शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने शिकायत दी कि उसकी करीब दो साल पहले स्नेपचेट पर आरोपी युवक से मुलाकात हुई। लम्बे समय तक दोनों सोशल मीडिया पर ही बातचीत करते रहे। मुलाकात हुई तो आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर अश्लील हरकत करने लगा। इसके बाद आरोपी ने 16 जून को बलात्कार किया। पीडि़ता ने शादी का आग्रह किया तो उसने इनकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो