scriptपरिवार ने आठ दिन पहले जिस बेटी के किए थे पीले हाथ नहीं पता था यूं देना पड़ेगा उसकी अर्थी को कंधा | Married girl suicide suicide after eight days of her marriage | Patrika News

परिवार ने आठ दिन पहले जिस बेटी के किए थे पीले हाथ नहीं पता था यूं देना पड़ेगा उसकी अर्थी को कंधा

locationअजमेरPublished: Apr 25, 2018 08:24:03 pm

Submitted by:

सोनम

आठ दिन पहले जिस परिवार में बेटी की शादी की खुशियां थी, वहां मातम पसर गया।

Married girl suicide suicide after eight days of her marriage
अजमेर . आठ दिन पहले जिस परिवार में बेटी की शादी की खुशियां थी, वहां मातम पसर गया। नवविवाहिता ने संदिग्ध हालात में विषाक्त सेवन कर लिया। गंज थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। प्रकरण की जांच एसडीएम अजमेर कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार खरेखड़ी निवासी सुरेश चीता की 23 वर्षीय बेटी रजिया पत्नी लक्ष्मण ने सोमवार रात संदिग्ध हालात में विषाक्त सेवन कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची गंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। परिजन ने बताया कि रजिया का 18 अप्रेल को मसूदा कानाखेड़ा निवासी लक्ष्मण से विवाह हुआ था। रजिया शादी के बाद 21 अप्रेल को ससुराल से पीहर आई थी।
पुलिस को परिजन ने बताया कि रजिया के फेफड़ों में बीमारी थी। वह ससुराल से लौटी तो अचानक दर्द उठा। उसने बिना देखे दवाई के फेर में घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो