scriptमसूदा विधायक पारीक पायलट के साथ | Masuda MLA Pareek with Pilot | Patrika News

मसूदा विधायक पारीक पायलट के साथ

locationअजमेरPublished: Jul 14, 2020 02:12:37 pm

राज्य में चल रहे सियासी ड्रामे में मसूदा विधायक राकेश पारीक पूरी तरह से सचिन पायलट के साथ दिखाई दे रहे हैं। पारीक भी अपने नेता पायलट के साथ पिछले 3 दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। मुख्यमंत्री आवास पर हुई विधायक दल की बैठक में भी पारीक सम्मिलित नहीं हुए।

मसूदा विधायक पारीक पायलट के साथ

मसूदा विधायक पारीक पायलट के साथ

अजमेर.

राज्य में एकाएक मचे सियासी घमासान और राजनीतिक उठापटक के बीच मौजूदा अशोक गहलोत सरकार के तख्तापलट की कोशिशों में सचिन पायलट और उनके समर्थित विधायकों में मसूदा विधायक और सरवाड़ निवासी राकेश पारीक का नाम भी शामिल है। पारीक शुरू से ही पायलट के समर्थक माने जाते रहे हैं। पायलट का हाथ पकड़कर पारीक ने राजनीतिक सफलता की सीढिय़ां चढऩा शुरू किया। पहले राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष बने और बाद में मसूदा विधानसभा क्षेत्र से विधायक। गत विधानसभा चुनाव में राकेश पारीक ने केकड़ी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में लडऩे की दावेदारी पेश की थी। लेकिन कांग्रेस के कद्दावर नेता डॉ. रघु शर्मा का केकड़ी से टिकट काटा जाना संभव नहीं होने से पारीक को मसूदा विधानसभा से कांग्रेस का टिकट दिया गया। राजनीतिक हलकों में इसे काफी आश्चर्य के रूप में देखा गया था। लेकिन पायलट की सरपरस्ती के चलते दावेदारी ना होते हुए भी पारीक को मसूदा विधानसभा से कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित किया गया और वे चुनाव जीतने में भी कामयाब रहे।
सीएम आवास पर बैठक से भी रहे नदारद

पिछले 3 दिनों से राज्य में चल रहे सियासी ड्रामे में पारीक पूरी तरह से सचिन पायलट के साथ दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के अनुसार विधायक पारीक भी अपने नेता पायलट के साथ पिछले 3 दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई विधायक दल की बैठक में भी पारीक सम्मिलित नहीं हुए। पिछले 3 दिनों से उनसे लगातार संपर्क करने का प्रयास किए जाने के बावजूद उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। उनके परिवार के सभी सदस्य भी उनके बारे में कुछ भी बताने से बच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो