MDSU: टाइम टेबल में बदलाव, 23 के पेपर होंगे 25 अक्टूबर को

इन विषयों की परीक्षा 25 अक्टूबर को कराई जाएगी। इसकी सूचना विवि की वेबसाइट पर भी जारी की गई है।

By: raktim tiwari

Published: 11 Oct 2021, 04:15 PM IST

अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय ने पटवारी परीक्षा के कारण 23 अक्टूबर को होने वाली परीक्षाओं को स्थगित किया है। अब इस प्रस्तावित पेपर 25 अक्टूबर को कराए जाएंगे।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. शिवदयाल सिंह ने बताया कि राज्य में 23 अक्टूबर को पटवारी परीक्षा कराई जानी है। इसमें कई यूजी और पीजी फाइनल ईयर के कई अभ्यर्थी बैठेंगे। सरकार और अभ्यर्थियों के आग्रह पर विवि ने 23 अक्टूबर को प्रस्तावित पेपर स्थगित किए हैं। इन विषयों की परीक्षा 25 अक्टूबर को कराई जाएगी। इसकी सूचना विवि की वेबसाइट पर भी जारी की गई है।

जेब में चला गया ब्लूटूथ, पुलिस कर रही जांच

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की प्रधानाचार्य (संस्कृत) प्रवेशिका परीक्षा में एक अभ्यर्थी हड़बड़ी में ब्लूटूथ जेब में ले गया। सूचना पर अजमेर के आदर्श नगर सेटेलाइट क्षेत्र केंद्र पहुंची। खुद अभ्यर्थी ने परीक्षा की शुरुआत से पहले ब्लूटूथ को केंद्र को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आयोग ने अजमेर जिला मुख्यालय पर प्रधानाचार्य (संस्कृत) प्रवेशिका परीक्षा का आयोजन किया। सुबह 9 से 12 बजे पहला पेपर हुआ। जबकि 2 से 5 बजे दूसरी पारी में पेपर जारी था। इसी दौरान आदर्श नगर सेटेलाइट स्कूल में एक अभ्यर्थी के साथ जेब में ब्लूटूथ रह गया। परीक्षा से पहले जांच हुई तो उसने खुद ब्लूटूथ केंद्राधीक्षक को सौंप दिया। हालांकि केंद्र अधीक्षक ने पुलिस को अवगत कराया। इस पर आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned