scriptपानी, बिजली की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने की जिला कलक्टर से मुलाकात | Meeting of district collector on water, electricity pr | Patrika News
अजमेर

पानी, बिजली की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने की जिला कलक्टर से मुलाकात

लॉक डाउन के दौरान बिजली के बिल व स्थायी शुल्क माफ करने को लेकर भाजपाई लामबंद

अजमेरMay 27, 2020 / 03:15 pm

CP

पानी, बिजली की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने की जिला कलक्टर से मुलाकात

पानी, बिजली की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने की जिला कलक्टर से मुलाकात

अजमेर. अजमेर में भीषण गर्मी में पानी की समस्या, लॉक डाउन के बावजूद बिजली के बिल एवं स्थायी शुल्क को माफ करने एवं 37 केटेगिरी को लेकर रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर सात दिन का समय आगे बढ़ाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा शहर-देहात एवं सांसद, विधायकों के शिष्टमंडल की ओर से जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा को ज्ञापन दिया गया।
विधायक देवनानी ने कहा कि 37 केटेगिरी का सर्वर काम नहीं कर रहा है और रजिस्ट्रेशन नहीं हुए हैं। कहीं बीएलओ नहीं और जहां बीएलओ है तो एप नहीं है। इन 37 केटेगिरी का नाम उजागर करें। सात दिन का समय दें। उन्होंने कहा कि कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में सभी मार्केट एक तरह से खोलें और व्यापारियों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराएं। विधायक भदेल ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या भीषण गर्मी में पानी को लेकर है, सभी जगह हाहाकार है। कंटीजेंसी प्लान इस बार सरकार ने नहीं बनाया है। कंटीजेंसी प्लान बनाएं। डिस्कॉम की ओर से बिजली के बिलों में स्थायी शुल्क व पेनल्टी लगाई जा रही है जबकि लॉक डाउन के दौरान औद्योगिक प्रतिष्ठान, कारखाने बंद थे। भाजपा शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाड़ा, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, विधायक अनिता भदेल, सुरेश सिंह रावत, उपाध्यक्ष एवं उप महापौर संपत सांखला बी.पी. सारस्वत, ओमप्रकाश भड़ाना, अनिश मोयल आदि मौजूद रहे।

Home / Ajmer / पानी, बिजली की समस्या को लेकर भाजपाइयों ने की जिला कलक्टर से मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो