scriptMemorandum: सरकार तुरन्त करे चेयरमेन और पार्षदों को सस्पेंड | Memorandum: Govt suspend Municipal chairman and corporator | Patrika News

Memorandum: सरकार तुरन्त करे चेयरमेन और पार्षदों को सस्पेंड

locationअजमेरPublished: Jun 23, 2021 08:16:07 am

Submitted by:

raktim tiwari

ब्यावर नगर परिषद सभापति के निजी सचिव और पार्षदों के घूसकांड में लिप्तता को लेकर एडीएम को ज्ञापन सौंपा।

Beawar  municipality

Beawar municipality

अजमेर. ब्यावर नगर परिषद सभापति के निजी सचिव और पार्षदों के घूसकांड में लिप्तता को लेकर कांग्रेस पार्षदों ने अजमेर में एडीएम को ज्ञापन सौंपा।

पार्षद राकेश साहू, सुशीला देवी प्रजापति, अजय मूंदड़ा, करुणा जावा,गिरधारीलाल, रामनिवास सैन, भुवनेश शर्मा, भरत बन्धीवाल, संतोष शर्मा, सरस्वती शर्मा,दिनेश बैरवा और अन्य ने ज्ञापन में बताया कि ब्यावर नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड है।
आयुक्त जब्बर सिंह, सहायक अभियंता चिराग गोयल, कनिष्ठ अभियंता कपिल गौरा और अन्य कर्मचारी सभापति नरेश कनौजिया और पार्षदों के दबाव में सरकारी जमीनों पर कब्जे, अवैध निर्माण को बढ़ावा दे रहे हैं।

एसीबी ने सभापति के कथित निजी सचिव भरत मंगल और सुनील लखारा को पिछले दिनों 2.50 लाख रुपये रिश्वत राशि के साथ ब्यावर में ट्रेप किया था। इस मामले में पार्षद कुलदीप बोहरा और सुरेंद्र सोनी को नामजद किया गया है। पार्षद बोहरा ने हाल में एसीबी में सरेंडर किया था।
राज्य सरकार के कार्रवाई
पार्षदों ने कहा कि सभापति नरेश कनौजिया, आयुक्त, कनिष्ठ अभियंता सहित भ्रष्टाचार में लिप्त पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। राज्य सरकार को सभापति सहित अधिकारियों को तत्काल निलंबित कर जांच करनी चाहिए। जयपुर ग्रेटर नगर निगम की तरह यहां भी जांच में कई खुलासे हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो