क्रिसमस की धूम

क्रिसमस डे की पूर्व संध्या पर एवीएम कॉन्वेंट स्कूल, धौलपुर में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। प्रशासनिक अधिकारी प्रिया त्यागी ने क्रिसमस ट्री में लाइटिंग कर कार्यक्रम का आगाज किया। क्रिसमस ट्री के जरिए पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए सभी को जाति धर्म से ऊपर उठकर देश प्रेम और सभी धर्मों को समान आदर और मान सम्मान देने का संदेश दिया।

By: Dilip

Updated: 24 Dec 2020, 11:41 PM IST

धौलपुर. क्रिसमस डे की पूर्व संध्या पर एवीएम कॉन्वेंट स्कूल, धौलपुर में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। प्रशासनिक अधिकारी प्रिया त्यागी ने क्रिसमस ट्री में लाइटिंग कर कार्यक्रम का आगाज किया। क्रिसमस ट्री के जरिए पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए सभी को जाति धर्म से ऊपर उठकर देश प्रेम और सभी धर्मों को समान आदर और मान सम्मान देने का संदेश दिया।

कार्यक्रम में बच्चों के लिए कुछ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें तीसरी से पांचवी तक के बच्चों के लिए कार्ड मेकिंग, कक्षा छह से आठवीं तक के बच्चों के लिए सांता पोस्टर मेकिंग एवं नौ से बारह तक के बच्चों के लिए क्रिसमस पर शार्ट स्पीच। जिसमें बच्चों ने क्रिसमस कार्ड, क्रिसमस ट्री, सांता मॉडल एवं पोस्टर बनाकर ऑनलाइन भेजें। कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारी प्रिया त्यागी, प्राचार्य नीरज कुमार, उप प्राचार्य अनिता त्यागी ने क्रिसमस के महत्व को समझाया।

प्राचार्य नीरज कुमार ने प्रभु यीशु के जन्मदिवस के विषय में जानकारी देते हुए ी बताया कि यह दिन बड़े दिन के रूप में भी मनाया जाता है। कार्यक्रम में सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned